Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 17 मार्च 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 17-2018 05:11:23pm

सहारनपुर : देवबंद कोतवाली के गांव चन्देना कोली मे पशुओं के लिए चारा लेने गई दलित नाबालिग लडकी के साथ गांव के ही आधा दर्जन दंबग युवकों ने गेंग रेप किया ओर गेंग रेप की विडियो बनाई। लडकी को धमकी भी दी की अगर इस घटना के बारे मे  किसी को बताया तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देगे ओर तुम्हारे पुरे परिवार को खत्म कर देगे।

 

लडकी चुपचाप घर आ गई ओर डरी सहमी लडकी दो दिन तक घर मे ही पडी रही। परिजनो ने लडकी से जब पूछा तो लडकी ने परिजनो को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। घटना सुनते ही परिजनो के होश उड़ गए। इसके बाद परिजन लडकी को लेकर थाने आ गये। गेंग रेप की घटना सुनते ही पुलिस मे हडकंप मच गया ओर पिड़ित परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पिड़ित को मेडिकल के भेज दिया ओर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

 

ये पढ़े : मतदाता सूची को लेकर लोगो ने जिलाधिकारी आवास का किया घेराव

 

 बिजनौर : बिजनौर में एक कलयुगी जीजा ने अपनी ही साली को डेढ़ लाख रुपयों में एक बुजुर्ग को बेच दिया और चलता बना।   पीड़िता के पिता ने जब पुलिस के सामने विरोध किया तो पुलिस ने बुजुर्ग आरोपी के चुंगल से बामुश्किल पीड़िता को छुड़ा लिया।बिजनौर के थाना   स्योहारा इलाके के दुधली इलाके के कलयुगी जीजा हरिओम ने अपनी ही साली को महज डेढ़ लाख रुपयों में बेच डाला।

 

गौरतलब हे की पूजा नाम की महिला अपनी बहन के घर पर मेहमान दारी में आयी हुई थी। इसी दौरान हरिओम ने जबरन आरोपी संजय बुजुर्ग के हाथो पूजा को बेंच दिया। कार में जबरन लेकर जा रहे महिला ने विरोध किया तो इलाके के लोग जमा हो गए। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय बुजुर्ग को तो गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी जीजा हरिओम फरार हो गया पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।