×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 21 October 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 18 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 18-2018 03:30:48pm


सहारनपुर : सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। जिनके ऊपर सहारनपुर सहित यूपी के अन्य कई जिलों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया जिसके बाद बाइक सवार संदिग्ध युवक मौके से भाग निकले।

 

जिसके बाद थाना मंडी पुलिस द्वारा वायरलेस पर सूचना दी गई और क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । जिसमें एक गोली जैकेट में जा लगी। वही बचाव में पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली नईम नाम के बदमाश के पैर में जा लगी। इसके बाद पुलिस ने नईम और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया और घायल बदमाश को सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

ये पढ़े : एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा मौत का तांडव

 

बदमाशों ने  सहारनपुर शहीद यूपी के अन्य कई जिलों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रखा था। कुख्यात डकैत नईम उर्फ चंबल और उसका साथी फिरोज़ उर्फ पप्पू को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार,कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घायलों को सहारनपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

 

संभल : संभल के थाना बनियाठेर के गांव अलीपुर बुजुर्ग में सगे दो भाइयों के बीच मैं जमीनी विवाद को लेकर के हुआ खूनी संघर्ष हुआ।बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों से पांच लोग इसमें घायल हो गए। मौके पर गोलियां भी चली। इस विवाद में घायलों को फिलहाल संयुक्त चिकित्सालय चंदोसी में इलाज के लिए भेजा गया है और पुलिस कार्यवाही में जुटी गई है। 

 

हाथरस : हाथरस के थाना जंकशन इलाके के कस्बा मेडू के मोहल्ला सुनारान में युवक का शव मिला। युवक का शव मिलने से इलाके में  हड़कंप मचा हुआ है। युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है। बताया जा रहा है कि युवक कस्बा निवासी ही है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी गई। फिलहाल मौत का कारण पता नही चल पाया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

 

ये पढे़ : अधिकारियों के तबादले का दौर जारी, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

 

बरेली : कोचिंग से लौट रही दो छात्राओं को अगवा करने की कोशिश की गई। जानकारी के अनुसार सभासद के बेटे ने तीन साथियों के साथ कार से दोनो छात्राओं को अगवा करने की कोशिश की। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो फायरिंग की गई। पुलिस ने मौके से फरार हो रहे चारों लोगो को को किया गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना थाना बारादरी के मॉडल टाउन इलाके की  है। 

 

बरेली : अपहरण के आरोप में बिथरीचैनपुर ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। ब्लॉक प्रमुख चुनाव से पहले इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र पर बीडीसी मेम्बर से छेड़खानी और अपहरण मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में देर रात इज़तनगर थाना पुलिस ने ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र को गिरफ्तार किया। 

 

लखनऊ : राजधानी में अपराधियों का बोल बाला है और कानून व्यवस्था सुधर  नही रही है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के खुर्रमनगर के अशोक विहार कालोनी का है जहां घर में घुस कर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। घंटो मारपीट के बाद बदमाशों ने महिला को मौत के घाट उतारा दिया।

 

 पुलिसिंग के सभी दावे इस घटना के बाद फेल नजर आ रहै है। सबसे बड़ी बात इस मामले में है कि पुलिस चौकी से 500मीटर की दूरी पर ये घटना हुई है। इस घटना के साथ ही पुलिस की गश्त की  पोल भी खुली गई। रविवार को सुबह 4 बजे बदमाशों ने जघन्य वारदात क़ो अंजाम दिया। पुरा मामला इन्दिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का है। 

 

लखनऊ : राजधानी में अपराधियों का बोल बाला है और कानून व्यवस्था सुधर  नही रही है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के खुर्रमनगर के अशोक विहार कालोनी का है जहां घर में घुस कर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। घंटो मारपीट के बाद बदमाशों ने महिला को मौत के घाट उतारा दिया। पुलिसिंग के सभी दावे इस घटना के बाद फेल नजर आ रहै है।

 

सबसे बड़ी बात इस मामले में है कि पुलिस चौकी से 500मीटर की दूरी पर ये घटना हुई है। इस घटना के साथ ही पुलिस की गश्त की पोल भी खुली गई। रविवार को सुबह 4 बजे बदमाशों ने जघन्य वारदात क़ो अंजाम दिया। पुरा मामला इन्दिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का है। 

 

एटा : बागवाला थाना के औन घाट के पास काली नदी में अज्ञात युवती का शव मिला है। युवती का शर कटा शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। युवती का शर कटा शव पानी में तैरता पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद युवती के शव को फैक दिया गया।

 

ये पढ़े : उत्तर प्रदेश क्राइम - 17 मार्च 2018

 

उन्नाव : 15 साल की एक लड़की को चाकू से गोद दिया गया। पुरा मामलै बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत गांव फतेहपुर खालसा का है। बताया जा रह है कि लड़की घर से मंदिर के लिए निकली थी। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही शंकर नाम के युवक ने लड़की पर हमला कर दिया। इस हमले से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल लड़की को फिलहाल Chc में कराया गया भर्ती कराया गया है। 

 

कानपुर : बिल्हौर में पत्रकार नवीन गुप्ता हत्याकांड के साज़िशकर्ता ग्राम प्रधान और उसका साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पंकज उर्फ गोलू यादव और दयाराम को इस मामले में गिरफ्तार किया है। बिते दिन मैनपुरी पुलिस ने मुख्यभियुक्त राजू बहेलिया को गिरफ्तार किया था।

 

कासगंज : कासगंज में पुरानी रंजिश में एक 55 वर्षीय अघेड़ को गोली मारने की घटना सामने आई है। मामला थाना गंजडूडवारा के गांव धवरई का है। 55 वर्षीय अघेड़ हालत गंभीर बताई जा रही है। 55 वर्षीय अघेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मामला थाना गंजडूडवारा के गांव धवरई का है। 

 

ये पढ़े : मतदाता सूची को लेकर लोगो ने जिलाधिकारी आवास का किया घेराव

 

इलाहाबाद : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सुभाष चौराहे पर दो शोरूम में लाखों की चोरी की घटना सामने आई है। चोरी की ये धटना सिविल लाइंस पुलिस चौकी के बगल की है। बताया जा रहा है कि चोर साड़ी और शूज के शोरूम में सेंधमारी कर अंदर घुसे। इस चोरी में चोरो ने शोरूम से कैश और सामान उड़ा लिया।

 

कासगंज : पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया। पुरा मामला कोतवाली पटियाली क्षेत्र के चेटा गांव का है। मुठभेड़ में एक बदमाश राजकुमार की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश और उसका साथी गांव के घर में घुसे थे। बदमाशों ने ग्रामीणों पर जमकर फायरिंग की। पुलिस और बदमाशो की इस मुठभेड़ में बदमाश के एक अन्य साथी को गोली भी लग गई और वो बदमाश घायल हो गया। 

 

कानपुर : सचेंडी के भौती प्रतापपुर में सगी बुआ ने 16 साल की भतीजी को 2 लाख रुपयों में बेचा दिया। घटना सचेंडी थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार लड़की को लखनऊ के एक होटल में बंधक बनाकर रखा गया था। इस मामले में 4 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है की लड़की की बुआ लड़की को सचेंडी बाजार घुमाने के बहाने अपने साथ ले गई थी। 

 

 


                                                  


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे