Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 19 मार्च 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 19-2018 02:17:15pm

संभल : यूपी सरकार कानून व्यस्वस्था सुधार के लाख दाबे कर ले मगर जमीनी हकीकत कुछ और ही है। यूपी के संभल सदर कोतवाली इलाके के ग्राम चिन्यावली के खेतों में महिला की सर कटी लाश की सूचना पुलिस को मिली तो एएसपी सीओ और डॉग स्क्वॉड सहित 3 थानों की पुलिस मोके पर पहुंच गयी और महिला के शव को देखना शुरू किया तो कुछ दूरी पर खेत में महिला का कटा हुआ सर पड़ा था।

 

इधर-उधर महिला का धड़ ढूंढ़ते-ढूंढ़ते डॉग स्क्वॉड द्वारा पुलिस को पास में ही एक 8 से 9 साल के बच्चे का भी अर्ध नंग्न अवस्था में सर कटा हुआ  शव मिल गया। कुछ ही दूरी पर सर कटे और अर्ध नंग्न अवस्था में महिला और एक बच्चे का शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने कई घंटों डॉग स्क्वॉड और एक्सपर्ट्स द्वारा खेत में कॉम्बिंग की काफी देर तक खेतों में कॉम्बिंग करते करते पुलिस को 2 और इंसानों की चप्पल मिलीं और बच्चे के शव के पास कुछ कपड़े पानी की बोतल और चिप्स के कुछ पैकेट भी मिले।

 

ये पढ़े : ठेकेदार की लापरवाही ने ली 4 मजदूरों की जान

 

एक साथ दो शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी और ग्रामीणों की काफी भीड़ खेतों में पहुंच गयी।  मगर दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है देखने से लगता है की ये दोनों शव किसी मां बेटे के हो सकते है जिनको किसी शाजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है। अपराधी चाहे जो भी हो उसने मानवता की सारी हदें पार कर दी है और एक महिला सहित मासूम बच्चे का सर उनके धड़ से अलग करके उनको मौत के घात उतारा है।

 

फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है।  गॉव के ही कुछ लोगों को भी पुलिस ने चिन्हित किया है फिलहाल पुलिस इस मामले की गहीनता से पड़ताल में जुटी है। अब देखना होगा की आखिर कब इस पूरे मामले से पर्दा उठता है। वहीं दोनों शवों के पास से दो और इंसानों के कपड़ों और चप्पल मिलने से लगता है की कहीं ना कहीं इस तरह की घटना के शिकार कुछ और लोग भी हुए है जिनको पुलिस अभी तक नहीं तलाश पाई है। 

 

ये पढ़े : उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी 'योगी सरकार' ?

 

बिजनौर : बिजनौर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे 74 पर हुआ। शराब पीकर तेज़ी से चला रहे ट्रक ड्राइवर ने सामने से आ रही स्कार्पियो कार में टककर मार दी। टककर इतनी भयंकर थी कार के परखच्चे उड़ गए साथ ही ट्रक ने तीन पलटे खाकर सड़क किनारे गिर गया।

 

कार में सवार तीनो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि ट्रक में सवार दो लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए। ट्रक ड्राइवर कूद कर मौके से फरार हो गया। कार में सवार तीनो लोग काशीपुर उत्तराखंड से हरिद्वार जा रहे थे की इसी दौरान बिजनौर नजीबाबाद कोतवाली मार्ग के फजलपुर तबेले में सड़क हादसा हो गया।