Live Tv

Sunday ,17 Feb 2019

बढ़ सकती है तलवार दंपति की मुश्किलें

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 19-2018 02:44:07pm

नई दिल्ली : आरुषी और हेमराज मर्डर केस के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हेमराज की पत्नी खुमकला बेंजाडे की याचिका मंजूर कर ली है साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार, यूपी सरकार के साथ साथ निचली अदालत और आरुषी के माता पिता को भी नोटिस जारी किया है।

 

राजेश तलवार और नूपूर तलवार को बरी करने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले की छानबीन सुप्रीम कोर्ट करेगा। साथ ही कोर्ट यह भी तय करेगा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला सही था या नहीं।

 

ये पढ़े : टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन

 

सुप्रीम कोर्ट ने हेमराज की पत्नी खुमकला बेंजाडे की याचिका मंजूर की, हेमराज की पत्नी खुमकला बेंचाडे ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। इस मे सीबीआई ने भी अपना पक्ष रखते हुए सुप्रीम कोर्ट मे इस महीने की शुरुआत में सुप्रीम कोर्ट में दंत चिकित्सक दंपति राजेश और नुपूर तलवार याचिका दाखिल की थी लेकिन उसमें कुछ खामियां हैं। 

 

पिछले साल दिसंबर में तलवार दंपति को बरी करने के फैसले के खिलाफ हेमराज की पत्नी ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। हेमराज की पत्नी खुमकला बेंजाडे ने याचिका में कहा है कि इस बारे में हाईकोर्ट का फैसला गलत है क्योंकि हाईकोर्ट ने इसे हत्या तो माना है लेकिन किसी को दोषी नहीं ठहराया था।