×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 19 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 19-2018 05:10:06pm


कानपूर : कानपूर देहात के सिकंदरा इलाके के रसधान गांव में एक छात्रा शोहदों की छेड़छाड़ से इस कदर परेशान थी की उसने अपने शरीर पर छेड़छाड़ और शोहदों  द्वारा दी गई धमकी और उनके नाम  लिखकर सुसाइड कर लिया।

 

जी हां ये सच्चाई है यही है हकीकत जो कानपुर देहात से चीख-चीख कर एक बेबस छात्रा की मौत की दास्तान बयान कर रही है। दरअसल सिकंदरा थाना क्षेत्र के चितवाखेड़ा में रहने वाले अमर सिंह की बेटी नेहा ग्रेजुएशन कर रही थी लेकिन गांव के ही दबंग संजू और उसके दोस्त लगातार नेहा को परेशान करते थे।

 

ये पढ़े : रेप पीड़िता का धरना

 

उस पर छींटाकशी करते थे अश्लील फब्तियां कसते थे नेहा का कालेज आना जाना दुश्वार हो गया था। शनिवार को कॉलेज जाते समय नेहा को संजू ने अपने साथी के साथ उसे घेर लिया और उसकी अस्मत लूटनी चाही जैसे-तैसे नेहा अपनी जान ओर अस्मत बचा कर घर पहुंची। वह शोहदों की छेड़छाड़ से इतना परेशान हो गई की रविवार की शाम को अपने शरीर पर पेन से अपने साथ हुई छेड़छाड़ की दास्तान लिखी और सुसाइड कर लिया।

 

नेहा ने अपने बदन पर लिखा कि मैं मरने जा रही हूँ ओर मेरी मौत के ज़िम्मेदार संजय उर्फ़ संजू सोनू और रूबी  है मेरी मौत के बाद इनको छोड़ा ना जाये इन्हें फांसी दी जाए इन्होने मुझे धमकी दी थी  इसके बाद नेहा फांसी पर झूल कर हमेशा के लिए मौत की नींद सो गयी।


शामली : जनपद शामली के भवन पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस को मुखबिर की सूचना द्वारा पता चला कि भवन थाना क्षेत्र के जंगलो में बन्द पड़ी पटाका फैक्ट्री कुछ लोग शातिर किस्म के बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में बैठे हुए हैं।

 

सूचना मिलते ही भवन थाना प्रभारी के.के.सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ पटाका फैक्ट्री को चारो ओर से घेराबंदी करते हुए चार बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से जब सख्ती से पूछताछ की तो दो अन्य साथियों की जानकारी दी पुलिस ने उन्हे भी गिरफ्तार कर लिया।

 

ये पढ़े : शराब की दुकानों का ऑनलाइन आवंटन

 

जिनके कब्जे से अवैध असलाह चोरी की मोटरसाइकिले व चोरी के मोबाईल फोन व एक कटी हुई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस ने पकड़े गए 6 शातिर चोरों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। 


कन्नौज : कन्नौज के छिबरामऊ के मोहल्ला बिरतिया निवासी रामकिशन (55) पुत्र मुंशीलाल अपनी पत्नी विशुना (50) अकेले रहते थे । दोनों ने अपनी पुत्री अजिता की शादी कर दी थी और पुत्र दिल्‍ली में नौकरी करता है । रविवार रात को अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की और दोनों की हत्या कर दी ।

 

सुबह सफाई कर्मी के पहुंचने पर जब वह कूड़ा डालने रोज की तरह बाहर नहीं आए तो अंदर जाकर देखा । वहां पर दोनों मृत पड़े थे । दो हत्याओं की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ।

 

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार व्यास मौके पर पहुंच गये । मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही । मृतक वृद्ध के सिर में गम्भीर चोटों के निशान है। वृद्धा का गला घोंटकर हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है।


पर हमसे जुड़े