×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 21 June 2018

इन दिग्गज़ कलाकारो के बेटे अब भी है पर्दे से दूर

Reported by KNEWS | Updated: Mar 19-2018 05:45:52pm


नई दिल्ली : बॉलीवुड में जहां एक के बाद एक दिग्गज़ कलाकार रोज़ नज़र आते रहते है। B-TOWN  सपना पूरा करने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म माना जाता हैं।

 

वही कुछ उम्दा कलाकारों के बेटे अभी भी लाइमलाइट से दूर है। बॉलीवुड के इन स्टार्स के बेटे को कभी बड़े पर्दे ही नही बल्कि छोटे पर्दे पर भी किसी ने नही देखा है।

 

ये पढ़े : Omerta "आतंकवादी"

 

जेस्सी लिवर : 

जेस्सी लिवर जॉनी लीवर का बेटा है। जॉनी लीवर बॉलीवुड के सबसे अच्छे कॉमेडियन में से एक है। लेकिन इनका बेटे जेस्सी अभी भी पर्दे से दूर है। और अभी तक कोई भी मूवी में नज़र नही आया है।

 

 

आदित्य रावल :

आदित्य रावल परेश रावल का बेटा है। और शायद ही किसी को पता है कि परेश रावल का एक हैंडसम और गुड लुकिंग बेटा भी है।

 

 

यशवर्धन आहूजा :

लंदन से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के बाद गोविंदा के 20 साल के बेटे यशवर्धन आहूजा बॉलीवुड में आने की तयारी में जुटे हुए है। साजिद खान के साथ यशवर्धन 'किक 2' में भी काम कर चुके है।

 

 

सरफराज खान और शहवाज खान :

सरफराज और शहवाज कादर खान के बेटे है। कादर खान बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ साथ एक फ़िल्म निर्देशक भी हैं। उन्होंने अब तक 300 से अधिक फ़िल्मो में काम किया है। लेकिन  कादर खान के बेटे कभी पर्दे पर नहीं दिखे।

 

 

इमाद शाह और विवान शाह :

नसीरुद्दीन शाह ने 18 साल की उम्र में राज कपूर और हेमा मालिनी की फिल्म 'सपनो के सौदागर' में काम किया था और आज बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में गीने जाते है।लेकिन नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह और विवान शाह पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

 

 

सिकंदर खेर :

सिकंदर खेर भारतीय अभिनेता है। वो किरन खेर के बेटे है और मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के सौतेले बेटे हैं। लेकिन सिकंदर पर्दे पर अपने पिता के तरह अपनी पहचान नहीं बना पाए।

 

 

सिद्धांत कपूर :

सिद्धांत शक्ति कपूर के बेटे है। सिद्धांत ने 2007 में कॉमेडी हॉरर भुल्लुआ, 2006 में भागम भाग, चुप चुप के और 2007 के कॉमेडी ढोल जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम करके अपना करियर शुरू किया था।

 

इसके बाद उन्होंने संजय गुप्ता की अपराध फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' (2013) में अभिनय शुरू किया और बाद में अनुराग कश्यप की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म अग्ली (2014) में अभिनय किया था।बॉलीवुड में जहां एक के बाद एक दिग्गज़ कलाकार रोज़ नज़र आते रहते है। 

 

 

सपना पूरा करने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म माना जाता है वही कुछ उम्दा कलाकारों के बेटे अभी भी लाइमलाइट  से दूर है। बॉलीवुड के इन स्टार्स के बेटे को कभी बड़े पर्दे ही नही बल्कि छोटे पर्दे पर भी किसी ने नही देखा है।

 


पर हमसे जुड़े