Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

नोएडा में नौवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 21-2018 02:15:35pm

नोएडा : नोएडा में नौवीं की एक 15 वर्षीय छात्रा इशिका राघव ने शिक्षकों की छेड़छाड़ से तंग आकर नोएडा सेक्टर-52 स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली।

 

ये पढ़े : स्पोर्ट्स फैक्ट्री में भीषण आग लगने से करोड़ों का नुकसान

 

छात्रा के पिता ने कमरे में पंखे से लटकी मिली बेटी को आनन-फानन में कैलाश अस्पताल भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

बता दे कि 16 मार्च को परिणाम आने के बाद छात्रा 2 विषय में फेल हो गइ थी। छात्रा के पिता का आरोप है कि मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ के साथ उसे धमकाया भी जाता था शिक्षकों ने जान-बूझकर बेटी को परीक्षा में फेल कर दिया, जिससे परेशान होकर मेरी बेटी ने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

पुलिस ने 2 आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आत्म हत्या मामले में परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ जैसी धाराओं में मामला दर्ज न करने के चलते कांस्टेबल क्लर्क नृपेंद्र मिश्रा को सस्पेंड कर धारा 506, 306, 354D और पॉस्को की धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

 

 

वहीं नोएडा पुलिस ने मृतका के स्कूल में जाकर जांच शुरु कर दिया है। पुलिस ने स्कूल प्रशासन से आरोपी शिक्षकों के बारे मे पूछताछ की।

 

 

अगर पिछले कुछ दिनों को देख तो देश मे स्कूल और कॉलेजो में लडकियों और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही है। चाहे वो जे.एन.यू हो या फिर दिल्ली के नामी कॉलेज और स्कूल। 

                                             

                                                              नोएडा से अजय ठाकुर