×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 21 October 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम- 21 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 21-2018 03:26:55pm


​शामली : गला दबा कर महिला की हत्या, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ाकुर्तान का है। जहां प्रेम-प्रसंग के चलते महिला का पति व महिला के भाई ने गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को प्रेमी की छत से बरामद कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पूछताछ के लिए पुलिस ने जीजा-साले को हिरासत में ले लिया। पुलिस की पूछताछ मे दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को संगीन धाराओ में जेल भेज दिया है।

 

ये पढ़े : 'सिविल सैन्य सम्पर्क सम्मेलन-2018' संपन्न

 

गाजियाबाद : 10 वर्षीय मासूम बालिका को उसके सौतेले माता-पिता के द्वारा पैसो के लालच में बेटी को बेचे जाने का मामला प्रकाश मे आया है। इसके बाद इस 10 वर्ष की लडकी को अभी तक लगभग 10 जगह पर बेचा जा चुका है। लड़की को दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा के अलावा अन्य कई जगह के दलालों के हाथो बेचा गया।

 

अब जा कर यह लड़की जयपुर के सरकारी अस्पताल में मिली। बताया गया कि जयपुर मैं पूछताछ के दौरान बच्ची ने अपना पता गाजियाबाद बताया था। इसके बाद गाजियाबाद चाइल्ड केयर संस्थान को ईस की सूचना दी गई जिसके बाद गाजियाबाद से चाइल्ड केयर के अधिकारी जयपुर पहुंचे वह बच्ची को अपने साथ लेकर गाजियाबाद पहुंच चुके हैं। 

 

ये पढ़े : नोएडा में नौवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप


                                                        
आगरा : आगरा के थाना एत्मादपुर के गांव नवलपुर के जूनियर हाई स्कूल मे स्कूल न आने पर टीचर ने नाबालिग छात्र को थर्ड डिग्री दी है  सातवीं कक्षा में पड़ने वाला नाबालिक छात्र 2 माह से स्कूल नहीं जा रहा था जब ये  छात्र स्कूल पहुचा तो शिक्षक ने इस नाबालिक छात्र को बुरी तरह पीटा जिसका सबूत छात्र के शरीर पर लगे निशान है।

 

छात्र के शरीर पर गंभीर चोट है। अपने बच्चे के शरीर पर इन गंभीर छोटो को देख बच्चे के अभिभावक भड़क गए और परिजनों के साथ थाने में जाकर शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

 

मेरठ : मेरठ में व्यापारी के 9 साल के बेटे का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई ,हत्या के बाद शव को नाले  मे फेक दिया गया था।  बच्चे के हाथ पैर बांधे गए थे और मुंह पर टेप लगाया गया था। लाश से बदबू उठने पर लोगों का ध्यान नाले की तरफ गया। जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया।

 

बीती  15 मार्च को थाना खरखौदा क्षेत्र के एक व्यापारी का बेटा दक्ष लापता हो गया था। फिलहाल शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात हत्यारों की पुलिस तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस को ना तो हत्या की वजह पता चल पाया है।

 

और ना ही हत्यारों का कोई सुराग मिला सका है। वहीं पुलिस की लापरवाही को लेकर परिजनों में खासा आक्रोश है। परिजनों की माने तो पुलिस ने हफ्ते भर में भी लापता मासूम का कोई पता  नहीं लगा सकी जिसके चलते बच्चे की हत्या हो गयी।


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे