×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 17 August 2018

सड़क हादसे का शिकार हुए शमी

Reported by KNEWS | Updated: Mar 25-2018 11:53:17am


नई दिल्ली : आरोपों से घिरे भारतीय क्रिकेटर शमी पर एक और मुसीबत टूट पड़ी है। शमी का एक्सीडेंट हो गया है। यह एक्सीडेंट उन्ही की कार से हुआ है।

 

इस एक्सीडेंट में उनके सिर पर चोट कुछ चोट आई है। दरअसल इन दिनों शमी  देहरादून में अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में IPL प्रैक्टिस में बिजी है।सुबह करीब 6 बजे वह प्रैक्टिस के लिए ही जा रहे थे, कि उनकी कार का  एक्सीडेंट हो गया।

 

ये पढ़े : कप्तान विराट कोहली खेलेंगे काउंटी

 

शमी को सीएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सर्जन डॉ तरुण जैन ने उनका इलाज किया है। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में  शमी की RIGHT आंख के ऊपर चोट आई है। जिसमें 3-4 टांके लगाए गए है। फिलहाल शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है।

 

शमी पर लगे सगींन आरोपो के बाद कोलकत्ता पुलिस ने शमी के गांव अमरोहा जाकर अपनी जांच पूरी कर ली है। पुलिस ने शमी के रिश्तेदारों और पडोसियों से शमी के बारे में पूरी जानकारी हासिल की है।

 

हसीनजंहा ने यह भी आरोप लगाया था, कि उन्हें ज़हर खिलाकर मारने की कोशिश की गई थी तो हसीनजंहा की दी गई जानकारी पर पुलिस ने नर्सिंग होम जाकर भी पूछताछ की। 

 

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी ने कहा कि वह इसी आधार पर आगे की पूछताछ करेंगे। शमी के बचाव में अलिस्बा नाम की लड़की के बाद शमी के भाई मोहम्मद सामने आए है। जिनके साथ मिलकर हसीन जंहा ने शमी के उपर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था।

 

ये पढे़ : चेन्नई सुपर किंग्स में ड्वेन ब्रावो का जलवा

 

अपने बयान में मोहम्मद ने कहा है, कि मेरा इग्लैंड में मोबाइल का बिजनेस है। शमी और  हसीन जंहा कई बार मेरे घर आ चुके है। खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप को नकारते हुए उन्होनें कहा कि मैंने कभी ऐसा सोचा भी नही है, और मैं जांच एजेंसियों की मदद के लिए भी पूरी तरह से तैयार हूं।

 

शमी पर लगे अल्सिबा और शमी के नाजायज़ रिश्ते के आरोप के बाद अलिस्बा ने शमी का बचाव करते हुए कहा कि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है और शमी कभी मैच फ़िक्सिंग नही कर सकते।

 

अलिस्बा के इस बयान के बाद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकत्ता पुलिस से शमी के गिरफ़्तार करने की मांग की है।शमी पर एक के बाद एक संगीन आरोप लगााने के बाद पत्नी हसीन जहां ने कोलकत्ता पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन अब हसीन जहां ने इस केस में एक नया कदम उठाया है।

 

ये पढे़ : शमी की पत्नी हसीन जहां ने उठाया अहम कदम

 

हसीन जहां ने शमी के खिलाफ थाने में दर्ज FIR की कॉपी बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (CoA) को  भेज दी है। हसीन ने CoA प्रमुख विनोद राय से शमी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने को कहा है।

 

वही दूसरी ओर मैच फिक्सिंग के आरोपों के मामले में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शमी से पूछताछ शुरू कर दी है। कुछ आरोप शमी ने भी हसीन जहां पर लगाए है। शमी का कहना है, कि हसीन जहां अब भी अपने पहले पति से बात करती है, और उनकी चैट मेरे पास है।

 

                                                                                                             नई दिल्ली से पूजा शर्मा

 

 


पर हमसे जुड़े