×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 17 August 2018

खुले शाहिद कपूर के पर्सनल राज़

Reported by KNEWS | Updated: Mar 22-2018 01:15:44pm


नई दिल्ली : सबके साथ-साथ पॉलिटिशियन को भी है भारत को स्वच्छ बनाने की जरूरत। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने पॉलिटिशियन को बनाया निशाना। शाहिद बॉलीवुड के फाइन एक्टर्स में से एक है जो हर रोले के साथ जस्टिस करते है। शाहिद हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो BFF में गए थे और वहा उन्होंने भारत को साफ और स्वच्छ रखने के लिए अपना इंट्रस्ट दिखाया और कहा की पॉलिटिशियन को भी भारत को स्वच्छ रखने के लिए पार्टिसिपेट करना चाहिए।

 

 

कोई एक कदम मंज़िल पार नहीं कर सकता इस के लिए सबके साथ कि जरूरत होती है ठीक वैसे ही सारे पॉलिटिकल पार्टिस को भी बाकी लोगों के साथ मिलकर स्वच्छ भारत अभियान में पार्टिसिपेट करना चाहिए। इंडिया तब ही प्रोग्रेस कर सकता है जब सब एक दूसरे का साथ देकर इंडिया के लिए काम करे।

 

उन्होंने इस शो में पहली बार अपने लव अफेयर्स के बारे में भी खुल के बात की और बताया कि कैसे उनको अपने को-स्टार्स से प्यार हो गया था। और उनको धोखा भी मिला इन अफेयर्स में ।शाहिद और करीना कपूर खान के प्यार के किस्से तो सभी ने सुना और देखा हज लेकिन करीना से पहले शाहिद बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका को डेट कर रहे थे।

 

 

ये पढ़े : इन दिग्गज़ कलाकारो के बेटे अब भी है पर्दे से दूर

 

 

नेहा धूपिया ने मीरा राजपूत से पूछा उनके और शाहिद के पर्सनल टाइम के बारे में। नेहा ने पूछा कि शाहिद और मीरा का बेड पर फावरित पोजीशन क्या है तो मीरा ने ना हिचकिचाते हुवे कहा कि भले ही घर पर उनका कंट्रोल होता है लेकिन बेड पर शाहिद ही मीरा को कंट्रोल करते है और वो काफी डिमांडिंग भी है।

 

 

फिलहाल शाहिद अपने आने वाले फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू में बिजी है। उनके आने वाले फ़िल्म में भी शाहिद एक अलग ही रोले में नज़र आएंगे और उनका साथ देते नजर आएंगी श्रद्धा कपूर।

 

इस से पहले भी शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी पर्दे पर कमाल दिखा चुकी है। हैदर में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। उनके सारे फैंस शाहिद और श्रद्धा के आने वाली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

 

                                      नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 

 


पर हमसे जुड़े