×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 22 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 22-2018 05:45:51pm


अम्बेडकर नगर : 16 मार्च को गन्ने के खेत में मिली महिला की लाश का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

मामला महरुआ थानाक्षेत्र के घनेपुर गांव का है, जहां पर गांव के ही गन्ने के खेत में 16 मार्च को अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जाँच में जुट गयी थी। महिला की शिनाख्त गांव के ही सुनीता के रूप में हुई थी पुलिस की जाँच में जो खुलासा हुआ है उसको सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे।

 

मृतक सुनीता की भाभी ने ही मामूली से झगड़े के बाद सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में शव को घर के अंदर ही छुपाये रखा था। 24 घंटे बीत जाने के बाद गांव के ही अपनी पहचान के एक युवक को बुलाकर रात के अँधेरे में लाश को गांव के बगल गन्ने के खेत में छुपा दिया और फिर मृतक सुनीता के गुम हो जाने का नाटक रचा था।

 

ये पढ़े : नहीं थम रहा तीन तलाक का सिलसिला

 

जब सुनीता की गुमशुदगी की बात भाई को पता चली तो भाई ने महरुआ थाने में गुमशुदगी के रूप में रिपोर्ट दर्ज कराई और तत्काल हरकत में आयी पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी। फिलहाल पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी हैं।

 

फतेहपुर : फतेहपुर के बम्हरौली गांव में एक प्रेमी युगल के शव प्रेमिका के घर के कमरे से जली हुयी अवस्था में पाए गए। बताया जाता है प्रेमिका की शादी अगले माह होने जा रही थी जिसको लेकर दोनों काफी परेशान थे और मौत को गले लगा लिया।

 

बुधवार को प्रेमिका के कमरे  में  उस समय चुपचाप घुस गया जब परिवार के अन्य लोग सो रहे थे और दोनो ने खुद को आग के हवाले कर दिया। जली अवस्था में शवों  को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए  भेजा दिया गया है। 

 

मेरठ : मेरठ के थाना नौचंदी इलाके में होटल सम्राट के पास अपने परिवार के साथ खड़ी एक युवती को मनचले व्यक्ति ने अश्लील इशारे किये जब युवती ने विरोध किया तो फिर से अश्लील इशारे करने लगा जिसके बाद गुस्साई युवती ने परिजनों के साथ व्यक्ति की जम कर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

ये पढ़े : नशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर जमकर काटा हंगामा

 

बलिया : बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के हनुमानचट्टी के कसेसर गांव की एक 15 वर्षीय कक्षा 8 की दलित छात्रा सोनम उर्फ गोल्डी को गांव के ही दबंग युवको द्वारा जिन्दा जलाने  जला दिया।

 

2 महीने पहले भी दलित छात्रा से छेड़खानी हुई थी। नाराज़ आरोपियो ने मौका पाकर घटना को अंजाम दे दिया।SP विजय पाल सिंह कमरे में मिले सुसाइड नोट को आधार बना कर आरोपियों को बचाने की कोशिश  कर रहे है।

 

पुलिस मृतिका के घर से प्राप्त सुसाइड नोट और उसकी हैंड राइटिंग के सहारे मामले को सुलझाने में जुटी है ।बहरहाल  पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

 

 


पर हमसे जुड़े