×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 17 August 2018

बस और डंपर की टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत

Reported by KNEWS | Updated: Mar 23-2018 09:27:34am


बाराबंकी : लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। आनंद विहार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर को जा रही एक वॉल्वो बस की डंपर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो हुए हैं।

 

घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर सुबह एक जोरदार सड़क हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। लखनऊ की ओर से आ रही वॉल्वो बस की रोड क्रास कर रहे डंपर से जोरदार भिड़ंत से पूरा इलाका सहम गया।

 

ये पढ़े : सुसाइड का अड्डा बनते जा रहे है होटल

 

 

इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसा इतना भीषण था कि वॉल्वो बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों ने बस में बुरी तरह से फंसे लोंगों को बड़ी मशक्कत के बाहर निकाला। जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

 

इस दर्दनाक हादसे में कई महिलाओं समेत दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें लखनउ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-फैजाबाद मार्ग पर सफेदाबाद के पास हुआ है। लखनऊ की ओर से आ रही वॉल्वो बस तेज रफ्तार से जा रही थी।

 

अचानक एक डंपर सामने आ गया। बस और डंपर के ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाते दोनों वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग चौंक पड़े और मौके पर पहुंचे। लोगों ने तुरंत इस दर्दनाक हादसे की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी। लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके थे।

 

वॉल्वो बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से आनन-फानन में बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकला और खून से लथपथ लोगों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ये हादसा सुबह करीब साढ़े 4 बजे हुआ है।

 

आनंद विहार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर को जा रही एक वॉल्वो बस की डंपर से टक्कर हुई है। अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं। मौके पर राहत और बचाव का काम चेजी से तल रहा है और सभी घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

                                               

                                                                      बाराबंकी मोहम्मद आमिर


पर हमसे जुड़े