×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 23 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 23-2018 02:37:21pm


महराजगंज : महराजगंज कोठीभार थाना क्षेत्र के झोपड़ी में गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने चौबीस घण्टे के भीतर हत्या करने वाले प्रेमी और भैया भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। भारत खंड पकड़ी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है।

 

जहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को गर्भपात से मना करने पर अपने भाई और भाभी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। श्री नारायण भारती की चार बेटियों में सबसे छोटी बेटी बुचनी उर्फ खुशबू गांव के संदीप वर्मा से बेपनाह प्यार करती थी।

 

ये पढ़े : सूचना आयुक्त ने 14 अफसरों पर लगाया जुर्माना

 

 लेकिन उसको क्या पता जो साथ जीने मरने की बात कर रहा था वह उसे मौत के घाट उतार देगा। भारत खण्ड पकड़ी गांव की 17 वर्षीय लड़की और उसी गांव का रहने वाला संदीप वर्मा एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों परिवार वालों से बच- बच एक दूसरे से मिलते थे। इसी बीच लड़की को गर्व ठहर गया और इस बात को अपने प्रेमी को बताई और अपने प्रेमी से शादी का दबाव बनाने लगी ।

 

वही प्रेमी ने जब अपने प्रेमिका का प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया और उसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद प्रेमिका को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या का प्लान बनाने लगा। उसने ये बात अपनी भाभी को बताया और सबने मिल कर नाबालिक लड़की की हत्या का प्लान रच दिया। प्रेमी ने रात में अपनी प्रेमिका को गांव के बाहर बुलाया और वहा पहले से मौजूद उसके दोस्तों और भाभी ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और लाश को झोपड़ी में फेंक फरार हो गए।

 

सुबह गांव की ही एक महिला भूसा निकालने गई तो उसने जो देखा वह देख कर सन्न रह गई और इस बात की सूचना पुलिस को तत्काल दिया। पुलिस ने जांच में यह पाया कि संदीप ने ही अपने भैया और भाभी के साथ मिलकर बेरहमी से खुशबू की हत्या की थी।

 

ये पढ़े : जौनपुर के डीएम की अनोखी पहल

 

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में दिलदहला देने वाले हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया । ये हादसा प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा बाजार के पास हुआ। जहां एक खड़ी ट्रक में श्राद्धलुओं से भारी टैम्पो जा घुसी जिससे उसमे सवार 9 लोगों की मौत और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

 

घायलो को इलाज के लिए स्थानीय chc में ले जाया गया जहां से 2 अति गभीर को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। टैम्पो सवार जौनपुर जनपद के दौलतिया गांव के बताए जा रहे है जो प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना अंतर्गत चौहर्जन गांव स्थित बाराही देवी का दर्शन करने आ रहे थे। मरने वालो में ज्यादातर महिलाएं थी।


पर हमसे जुड़े