×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

सेक्स और पावर का खेल : GUNS AND THIGHS

Reported by KNEWS | Updated: Mar 23-2018 03:20:52pm


नई दिल्ली : राम गोपाल वर्मा का वेब सीरीज़ 'GUNS AND THIGHS' ने वेब पर तहलका मचा दिया है। राम गोपाल वर्मा (आर.जी.वी) बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर है जो रियल लाइफ स्टोरी पर फिल्म बनाते है और दर्शको को भी उनकी फिल्म बहुत पसन्द आती है। और इस बार आर.जी.वी सेक्स, पावर और मुंबई माफिया की सच्चाई वेब पर दिखाएंगे।

 

इस  सीरीज़ में दिखाया गया है की कैसे आंतरिक राजनीति  में पावर और सेक्स का खेल खेला जाता है। राम गोपाल ने बताया की वो काफी समय से इस सबजेक्ट में फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन इस स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाना थोड़ा मुश्किल होता इस वजह से उन्होंने ये स्टोरी वेब सिरीज़ में सबके सामने लाने का फैसला किया।

 

 

राम गोपाल ने ये भी कहा कि उनकी फिल्म SATYA और COMPANY में भी इस सबजेक्ट को कुछ हद तक दिखाने की कोशिश कि थी। ये सीरीज़ अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि ये भारत में उन युवाओं के लिए है जो मुंबई के आंतरिक राजनीति के समय या तो पैदा नहीं हुए थे या अशांत समय दर्ज करने के लिए बहुत युवा थे।

 

ये पढ़े : खुले शाहिद कपूर के पर्सनल राज़

 

दाऊद इब्राहिम और उसके भाई छोटा राजन की "डी कंपनी" ने मुंबई में काफी समय तक राज़ किया था। लेकिन ये जोड़ी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और डी कंपनी टुट गई। जिसके बाद इस मौके पर कब्ज़ा करने के लिए कई अन्य गिरोह शीर्ष स्थान के लिए अपने दावे के लिए मैदान में कूद गए। ये वो समय था जब माफिया, फिल्म स्टार, पुलिस और व्यवसायी / राजनीतिज्ञों के बीच कंम्प्रोमाईज़ हुआ करते थे।

 

 

'GUNS AND THIGHS' मुंबई माफिया की वास्तविक सच्चाई को दिखाएगा। ये सीरीज़ 10-एपिसोड की होगी और सीज़न 4 पार्ट में दिखाया जाऐगा। इस फिल्म का ट्रेलर हिंदी में  भी websites पर अवैलेबल है। 

 

                                                      नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 

 


पर हमसे जुड़े