×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 22 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम- 23 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 23-2018 06:29:02pm


शामली : शामली जनपद की कैराना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिल्ली से  देहरादून जा रहे दो युवको को लाखों की जाली करेन्सी के साथ और जाली करेन्सी बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो युवक दिल्ली में किसी विदेशी युवक से ड्रग्स लेने जा रहे थे। इनके पास से 4 लाख 77 हजार 500 रुपये के जाली नोटो के साथ गिरफ्तार किये गये है।

 

जिसमे 2 हजार ओर 500 के जाली नोटो है। पकड़े गए दोनो आरोपी  पहले भी पंजाब की नाभा जेल जा चुके है। नशे का शोक पूरा करने के लिए बनाते थे जाली नोट। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवही पूरी करते हुए दोनों को जेल भेज दिया। 

 

उन्नाव : उन्नाव में एक बाद एक महिला अपराध अपने चरम पर है, घर के बाहर अपनी बहन के साथ सो रही युवती पर अज्ञात बाइक सवार युवकों ने तेजाब फेंक दिया जिससे युवती बुरी तरह से झुलस गई। घटना को अंजाम दे कर बेखौफ अपराधी फरार हो गए।

 

युवती की चीख सुनकर आये पड़ोसियों ने युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। घटना कि जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचीं पुलिस कप्तान ने पूरे मामले को संज्ञान लिया है।

 

एक के बाद एक महिला अपराधों को अंजाम दे रहे है उन्नाव पुलिस पर भी बड़े सवाल खड़ी कर रही है। महिला पुलिस अधीक्षक होने के बाद भी महिलाए कैसे अपने आपको सुरक्षित महसूस करें। क्योकि पहले युवती को जिंदा जलाया गया फिर है हैवानियत दिखाते हुए चाकू से 16 वॉर कर मौत के घाट उतार दिया था। और आज ये घटना फिर बड़ा सवाल खड़ा रही है।

 

ये पढ़े : शिक्षकों का सरकार के लिए खूनी संदेश


आगरा : ताज नगरी आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के सुलहकुल नगर कॉलोनी में स्कूली छात्रों ने दिखाई गुंडई छात्रों ने जमकर काटा हंगामा एक छात्र को जमकर पीटा अपनी जान बचाने के लिए एक घर मे घुसा पीड़ित छात्र,,उपद्रवी छात्रों ने उस घर में घुसकर की तोड़फोड़ और पथराव इतना ही नही छात्रों में घर मे घुस कर  घर मे मौजूद महिला से की बदशुलुकी  पूरा मामला वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया मौके पर पहुंची पुलिस हमलावर छात्र हुए फरार । पुलिस ने शुरू की  जांच ।

 

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की बकेवर पुलिस ने मुठभेड के बाद आगरा कानपुर हाइवे पर लूट की वारदातो को अंजाम देने वाले गैंग के सरगना समेत 5 कुख्यात लुटेरो को गिरफतार करने का दावा किया है । 

 

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉ बताया कि आगरा कानपुर हाइवे पर लूट की वाहनो को अंजाम देने वाले गैंग के सरगना समेत पांच कुख्यात लुटेरो को गिरफतार कर लिया है ।

 

उन्होने बताया कि गैंग का सरगना पिंकी उर्फ सौरभ यादव है इसके साथ ही लालू उर्फ शाहिल यादव,सोनू उर्फ सुनील यादव,सुधीर यादव और दीपू यादव को मुठभेड के बाद गिरफतार कर लिया है । सभी के खिलाफ क्रमश 15,8,7,10 और 5 संगीन अपराधिक मामले दर्ज है।

 

ये पढ़े : दूषित खाना खाने से छात्राओं की हालत बिगड़ी

 

सभी के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर व 1 तमंचा 12 बोर,5 कारतूस,303 बोर, 6 कारतूस 315 बोर व 4 कारतूस 12 बोर,लूटी गई 1 बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल, दो सोने की झुमकी ,1 सोने की अगूंठी पीली धातु 1 सोने की जंजीर ,एक सोने का मंगलसूत्र बरामद किया गया है। 


बहराइच : जिले के नेपाल सीमावर्ती थाना रुपईडीहा क्षेत्र के केवल पुर मे सशस्त्र लुटेरों ने रामगोपाल मिश्रा के घर में घुसकर गृह स्वामी और उनकी पत्नी को रस्सी से बांध कर पिटाई शुरू कर दी वह उनसे जेवरात और नकदी के बारे में पूछताछ कर रहे थे।

 

गहनों के अलमारी की चाबी देने के लिये गृह स्वामी लुटेरो को अपने बेटे के पास ले गए जहां लुटेरों को चाबी न देकर गृह स्वामी का बेटा लुटेरों से भिड गया उसी दौरान लुटेरों नें विरोध करने पर उसे गोली मार दी आवाज सुनकर दौड़ी उसकी पत्नी को भी बदमाशों ने गोली मार दी जो उसके पैर में लगी । फायरिंग के बाद शोर शराबा होने पर बदमाश करीब पांच हजार रूपये नगद ले कर फरार हो गए ।


पर हमसे जुड़े