Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

बस पलटने से दर्जन से अधिक घायल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 24-2018 01:03:54pm

बहराइच : बहराइच में रात रोडवेज की बस पलटने से दो दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने का मामला सामने आया है। घायलों में 19 को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

अन्य घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है । घायल श्रद्धालु में 12 पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के नागरिक हैं जो अयोध्या दर्शन करने के लिए जा रहे थे । बस में करीब 50 यात्री सवार थे।

 

ये पड़े : रिश्वत लेता जेई रंगे हाथों गिरफ्तार

 

 

परिवहन निगम की प्रयाग डिपो की बस बहराइच से करीब 50 सवारियों को लेकर इलाहाबाद जा रही थी। बस जैसे ही कोतवाली देहात क्षेत्र के चितौरा के पास पहुंची अचानक चालक ने संतुलन खो दिया और बस सड़क के किनारे पलट गई।

 

जिससे बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए जिनमें 19 लोगों को गंभीर चोटें आई जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के 12 श्रद्धालु शामिल है जो दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रहे थे।

 

आधा दर्जन चिकित्सकों का दल घायलों के उपचार में जुड़ा है CMS और एसडीएम सदर घायल श्रद्धालुओं का हाल लेने जिला अस्पताल पहुंचे । घायलों में एक श्रद्धालुओं की हालत चिन्ताजनक बताई जा रही है।

 

5 की हालत ज़्यादा नाज़ुक होने के कारण लखनऊ रेफर किया गयाा है। इसके अलावा तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 55 से अधिक लोग घायल हुऐ है जबकि 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

                                                   

                                                                    बहराइच से रफिकउल्ला खान