×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम- 24 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 24-2018 01:51:00pm


मऊ : मऊ जनपद में चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कालेज के पास देर रात पुलिस एसएओजी की संयुक्त टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

 

जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास में बदमाशो के होने की खबर पुलिस को मुखबिर से मिली जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस एसएसओजी की सयुक्त टीम ने पहुंच कर बदमाशो की घेराबन्दी करके पकडने का प्रयास किया।

 

ये पढ़े : खनन माफिया उड़ा रहे नियम कानून की धज्जियां

 

 

बदमाशों ने अपने आप को पुलिस से घिरा देख  पुलिस जवानो पर फायरिंग कर भागने लगे तो पुलिस ने बदमाशो की फायरिगं के जबाबी कार्यवाई में फायरिगं किया। जिसमें एक बदमाश के बाए पैर पर गोली लगी। गोली लगने से  बदमाश घायल होकर वही गिर पड़ा और भाग रहे उसके दो साथियो को पुलिस ने धरदबोचा।

 

गिरफ्तार घायल बदमाश अभिषेक श्रीवास्तव आम्बेडकरनगर जनपद के अकबरपुर थाना के लोधी सुल्तानपुर गांव का रहने वाला है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वही भाग रहे उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है इनके पास से दो चार पहिया लग्जरी गाडी 23 ड्रम अवैध शराब जिसकी कुल कीमत 90 लाख रुपये है बरामद की गई है।

 

घायल बदमाश को इलाज कराने के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जिले के रानीपुर थाना पर तैनात एसआई एके सिहं ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बिच में मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली है जिसका इलाज कराया जा रहा है। जिला चिक्तासलय के तैनात डाक्टर ने बताया कि एक शख्स को लाया गया है जिसके बाए पैर में गोली लगी हुई है । इसका इलाज किया जा रहा है। इसके लिए सर्जन को बुलाया जा रहा है। हालात सही है। 

 

ये पढ़े : यूनिवर्सिटी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना

 

शामली : कांधला थाना क्षेत्र मे नशे में धुत आई.टी.बी.पी. के एक जवान ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। जिसमे तीन लोग कारतूस से निकले छर्रे लगने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आईटीबीपी के जवान राहुल अपनी छुट्टी बिताने के लिए घर आया हुआ था। राहुल ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बाहर सड़क पर बैठे लोगो पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान तीन लोग छर्रे लगने से घायल हो गए। स्थानीय लोगो द्वारा घायलों को कांधला सीएचसी मे लाया गया। जहां पर उन्हें उपचार दिया जा रहा है। घटना के बाद से ही आरोपी जवान मौके से फरार हो गया है। वही ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने घायल ग्रामीणों की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार जवान की तलाश शुरू कर दी है।

 

ये पढ़े : बस पलटने से दर्जन से अधिक घायल

 

देबबंद : देबबंद में जेसीबी पलटने से दो लोगो की मौत हो गई और एक वयक्ति घायल हो गया। बताया जा रहा हे कि  बलियाखेड़ी गन्ना सेन्टर से लौटते हुए बिलासपुर के पास एक जेसीबी पलटी गई। जेसीबी में तीन लोग सवार थे जिसमें दो की जेसीबी के पलटने से मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया। घटना देवबंद कोतवाली की खेड़ामुग़ल पुलिस चौकी क्षेत्र की है।

 

जेसीबी के पलटने से जिन दो वयक्तीयों की मौत हुई है उसमें  एक मुजफ्फरनगर के थानाभवन का है और दूसरा मृतक सहारनपुर के नकुड़ का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतको के परिजनों में इस घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है। 

 

बिजनौर : बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के नसीरपुर में एक बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। खाने को लेकर हुए विवाद के दौरान विवेक ने अपनी मां सुमन को पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से तबतोड़ पांच राउंड गोली चला दी।

 

जिससे तीन गोली लगने से मां की मौत हो गई। मृतक का पति नरेश नहटौर के भाजपा विधायक ओमकुमार का प्रतिनिधि है। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है,कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।


 


पर हमसे जुड़े