Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

नदी में नहाने गई बच्ची ट्रेन के टॉयलेट में मिली !

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 24-2018 03:04:56pm

रामनगर : भले ही लोग इन दिनों देवी के नौ रुपो की पूजा कर रहे हों, और नवरात्रि के नवें और दसवें दिन कन्या पूजन करेंगे। लेकिन रामनगर में इन्ही नवरात्र में एक दुधमुंही बच्ची को देर रात में ट्रेन के टॉयलेट से बरामद किया गया है।

 

जिसे जीआरपी ने 108 की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी मासूम आँखें अपनी माँ को तलाश रही थी। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद से रामनगर आने वाली इस ट्रेन में यह बच्ची ट्रेन के टॉयलेट में मिली है। जिसको सफाई कर्मियों ने देखा और जीआरपी को सूचना दी। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

 

ये पढ़े : किसानों की आत्महत्या पर विपक्ष का हाहाकार

 

जहां बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है। इस बच्ची की उम्र करीब आठ-दस माह की बताई जा रही है। अस्पताल में उसकी देखरेख कर नर्स के द्वारा कि जा रही है और बच्ची का बाल रोग विशेषज्ञ द्वारा किया जा रहा है। वही बच्ची को डूढते हुये बच्ची की मां कोतवाली पहुंची। जहां उसे पता चला कि उसकी बच्ची अस्पताल में है।

 

बच्ची की मां का कहना कि जब बच्ची गायब हुयी है उनकी बच्ची को घर से बच्चे कोसी नदी में नहाने ले गये और उसके बाद बच्ची गायब हो गयी। जब बच्ची की तलाश की गयी तो जीआरपी ने बताया कि बच्ची अस्पताल में सकुशल है। 

                                                                               रामनगर से रोहित गोस्वामी