Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

उत्तराखंड क्राइम -24 मार्च 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 24-2018 04:11:02pm

लक्सर : लक्सर में अवैध खनन का बड़ा खेल पर पुलिस की चाबुक चली। अवैध खनन पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन दर्जन से अधिक खनन वाहनो को पकड़ा। 
इस दौरान कई खनन वाहन चालकों व पुलिस के बीच हाथापाई भी हुई । वहीं 20 से अधिक वाहन चालक पुलिस की चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।

 

विकासनगर : खबर विकासनगर से है जहां पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया  है। आरोपी तस्करों के पास ने पुलिस ने लाखों की स्मैक, चरस और शराब बरामद की। इसके साथ कई वाहनों को भी सीज किये गये।


हरिद्वार  सिड़कुल थाना क्षेत्र के सैलो चौक के पास सड़क हादसा में  ट्रक ने दो युवतियों को कुचल दिया। जहां  दोनों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत हो गई।  मौके पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने ट्रक चालक और ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

 

ये पढ़े : सरकार सदन की कार्रवाई में खलल डाल रही है : प्रीतम सिंह


नैनीताल : प्रदेशभर में नशे के खिलाफ चल रही मुहिम में नैनीताल की तल्लीताल पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। नैनीताल की माल रोड निवासी तस्कर से पुलिस को 4,94 ग्राम स्मैक मिली है। पुलिस ने नार्को (एन.डी.पी.एस.)एक्ट में तस्कर को जेल भेज दिया है। 
 

देहरादून : राजधानी में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार गाड़ियों के शीशे तोड़कर कीमती सामान चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही थी जिससे पुलिस महकमें में अफरा-तफरी का माहौल था इसको देखते हुए पुलिस और एसओजी के द्वारा टीमें गठित कर अलग-अलग स्थानों पर टीमों को रवाना किया।

 

स्थलों का भौतिक निरीक्षण व सीसी फुटेज निकालने के बाद अज्ञात टप्पेबाजों की धरपकड़ के लिए  धर्मशाला होटल  में सघन चेकिंग अभियान चला गया।  संगठित सूचनाओं के आधार पर मालूम हुआ कि घटनाओं में अंतर्राज्य साउथ इंडियन टप्पेबाज गैंग शामिल है।

 

मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली की कुछ लोग रेलवे स्टेशन के पास किसी घटना को अंजाम देने के लिए साउथ इंडियन लोग खड़े हैं जब पुलिस टीम द्वारा इनको घेराबंदी की गई तो वह लोग भागने लगे पुलिस द्वारा उनको गिरफ्तार कर लिया गया  इस गैंग के 8 लोग पुलिस द्वारा धर दबोचे गए।

 

ये पढ़े : अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

 

नैनीताल : नैनीताल में एक युवती संदिग्घ परिस्थिती में चौथी मंजिल से गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को उसके परिजन गंभीर रूप में नैनीताल बीडी पाण्डे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हल्द्वानी हायर सेन्टर रेफर कर दिया।

 

युवती की मां ने पडोस में ही रहने वाले युवकों पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को पडोस के हेम और सुरेश ने पुराने विवाद के चलते चौथी मंजिल से फेंक दिया है, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई।