Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

अमृता कुमार के शपथ ग्रहण में तमाम दिग्गजों ने की शिरकत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 24-2018 05:05:45pm

हापुड़ : यूपी के जनपद हापुड़ में भाजपा से निर्विरोध बनी नवनिर्वाचित जिलापंचायत अध्यक्ष अमृता कुमार को जिलाधिकारी प्रमोद उपाध्याय ने पुरानी कलेक्ट्रेट में शपथ ग्रहण दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यातिथि के रूप में विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह, मंत्री अतुल गर्ग और पश्चिमी यूपी अश्वनी त्यागी अध्यक्ष समेत सांसद राजेंद्र अग्रवाल और सांसद कुंवर सिंह तवर भी पहुंचे।

 

शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्त्ता भी पहुंचे जिन्हे नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया तो वही नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी सभी का धन्यवाद दिया है। 

 

ये पढ़े : समीक्षा बैठक में पंहुचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या

 

हापुड़ के पुरानी कलेक्ट्रेट में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे पश्चिमी यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी ने केंद्र सरकार और यूपी सरकार की जमकर तारीफ़ की और सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। इतना ही नहीं अश्वनी त्यागी ने सोनिया गाँधी, मनमोहन सिंह,अखिलेश यादव और मायावती समेत कई लोगो पर जमकर हमला बोला है। अश्वनी त्यागी ने अपने भाषणों में बताया कि

 

खनन माफिया इक़बाल अहमद मायावती और अखिलेश के साथ खनन और शराब के ठेके मैनेज करते थे और 5 कालिदास में मुख्यमंत्री की कुर्सी के पास 15 साल तक दलाली का काम चला रहा था। इतना ही नहीं 10 साल तक भ्रष्टाचार में डूबी सरकार सोनिया गाँधी और मनमोहन के नेतृत्व में चली थी मायावती ने किसानो की कमाई की सरकारी मिले बेचीं थी आज कोई इक़बाल अहमद और पोंटी चड्डा 5 कालिदास में बैठकर ठेका मैनेज नहीं कर सकता। 

 

वही शपथ ग्रहण समारोह में कई मंत्री जनरल वीके सिंह, अतुल गर्ग समेत कई सांसद भी सपथ में शामिल हुए। जिन्होंने भारत सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और नवनिर्मित जिला पंचायत अध्यक्ष से उम्मीद की है कि वो सभी के कामो में सहयोग करेंगी और विकास का काम करेंगी। 

                                                                                        हापुड़ से साहिल राणा