×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 20 June 2018

मंत्री के सामने क्यों फूट-फूटकर रोने लगी रागिनी

Reported by KNEWS | Updated: Mar 24-2018 05:56:07pm


अमेठी : बीजेपी सरकार के एक साल पूरे होने पर अमेठी प्रभारी और राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी के जिला कलेक्ट्रेट में सरकार द्वारा किये गये कार्यो के बारे में बताया। इतना ही नही प्रदेश मे मुद्रा योजना उज्ज्वल योजना जनधन योजना से होने वाले फायदे को भी बताया। वन डिस्टिक वन प्रोजेक्ट से जिले मे रोजगार मिल रहे है। पिछली सरकारो से अब लाइट की व्यवस्था में भी काफी सुधार हुआ है।

 

गुंडा माफियाओं पर पूरी तरह से नकेल कसी गई है।अब विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नही है। वही  सरकार एक साल पूरे होने पर भले ही वाहवाही गिना रहे थे और पुलिस की तारीफ की पल बांध रहे थे तभी मन्त्री के सामने एक छात्रा रो रो कर अपनी आप बीती सुनाने लगी तो मन्त्री जी पास कोई जवाब नही रहा छात्रा की माने तो आये दिन उसके साथ छेड़छाड़ होती है।

 

ये पढ़े : राज्यमंत्री मनोहर लाल पन्त ने जताई खुशी

 

इतना ही नही दबंग उसको रास्ते मे रोककर उसका फोन भी छोड़ लेते है। हद तो तब हो गई जब उसके गले की जंजीर भी छीन ली और उसे धमकी भी दी जाती है। जब छात्रा अपने माँ के साथ आप बीती बताने थाने से लेकर जिले के बड़े पुलिस अधिकारियो के पास न्याय मंगाने जाती है।

 

तो न्याय तो अलग बात है लेकिन उसकी शिकायत तक दर्ज ही नही की जाती है। जब उसे कहि से न्याय नही मिला तो आज अमेठी प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा से मिलने पहुँची तो रो रो कर आप बीती बताने लगी तो प्रभारी मंत्री के साथ जिले के पुलिस अधिकारियो के पास इस बात का कोई जवाब नही था कि उसकी शिकायत दर्ज क्यो नही की गई।

 


पर हमसे जुड़े