Live Tv

Sunday ,17 Feb 2019

आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 24-2018 06:16:30pm

उत्तरकाशी : एक सप्ताह से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नही किया है जिससे स्थानीय निवासियों में काफी आक्रोश है। इसी के मद्देनजर ग्रामीणों का आंदोलन डीएम कार्यलय तक पहुंच गया साथ ही ग्रामीण पर भी सवालिया निशान उठा रहे कि अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है

 

जिससे उन्होने चेतावनी दी है कि जल्द ही अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई वो उग्र आंदोलन के लिये बाध्य होंगे। गौरतलब है कि दो बाइक सवार की आपस में टक्कर होने से एक गम्भीर घायल और दूसरा फरार होने से बढागाडी क्षेत्र के लोंगो में आक्रोश देखने को मिला।

 

ये पढ़े : जसपुर में दर्दनाक सड़क हादसा

 

शनिवार को मजदूरी करके घर लौट रहे राम सिहं पुत्र प्यार सिंह  को बाइक सवार चन्द्रप्रकाश पुत्र कथूराम ने टक्कर मार दी। जिससे कि राम सिंह बुरी तरह से घायल हो गया। जबकि बाइक सवार मोके से फरार हो गया। घायल राम सिहं को उसके साथियों में अस्पताल लाया जहां से उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। जबकि गत 21 मार्च को उपचार के दौरान राम सिंह की मौत हो गयी।

 

घटना के इतने दिनों बाद भी बाइक सवार पकड़ा नही गया। जिसको लेकर मृतक के परिजन कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां घटना की जानकारी डीएम आशिष चौहान को दी। जिसके बाद मौके पर सब अाला अधिकारी मौजद रहे। वहीं बताया गया कि बाइक सवार आरोपी भी दून के किसी अस्पताल में भर्ती है। इस दोरान डीएम और एसपी ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि अस्पताल में बाइक सवार आरोपी भर्ती किया गया है।

 

वहां पुलिस तैनात की गई है। जबकि अन्य जांच टीम भी वहां भेज दी गयी है। टीम डाक्टरों से मिलकर आरोपी के बारे में पूछ ताछ करेगी। वहीं जब आरोपी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाता है तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। जिसके बाद मृतक के परिजन व ग्रामीण माने।

                                                                                               उत्तरकाशी से शिवचंद नेगी