Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

लोक कल्याण मेले का आयोजन

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 25-2018 09:06:45am

बहराइच : उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूरा करने के उपलक्ष में बहराइच में लोक कल्याण मेले का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक वितरित किये गये।

 

साथ ही विभिन्न विभागों द्वारा सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी लगाई गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या उक्त अवसर पर मौजूद रहे।

 

ये पढ़े : उत्तर प्रदेश क्राइम- 24 मार्च 2018

 

उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए कहा की जनता के विश्वास की कसौटी पर खरे उतारने का बेमिसाल प्रयास प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किया गया है।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किसानों का हजारों करोड़ का कर्ज जहां माफ कर दिया गया है। वही किसानों को उनकी उपज का बेहतर मूल्य उपलब्ध कराया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जहां मकान उपलब्ध कराए जा रहे हैं, वहीं हर घर को बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराने की दिशा में भी सरकार बेमिसाल काम कर रही हैं।

 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को मिटाना सरकार की प्राथमिकता है सरकार किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करने वाली है। भ्रष्टाचार की शिकायत पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है।

 

उक्त अवसर पर मंत्री द्वारा दिव्यांगों को ट्राई साइकिल और प्रधानमंत्री आवास योजना सहित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के चेक लाभार्थियों को वितरित किए गए।

                                     

                                                                 बहराइच से रफिकउल्ला खान