×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 21 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम- 25 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 25-2018 02:16:45pm


शामली : बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बाबरी में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक की पीट -पीटकर हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया। बताया जा रहा है कि शाम सात बजे से घर से मृतक लापता था।

 

ये पढ़े : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद

 

जानकारी मिली हे कि 25 मार्च को युवक की शादी होनी थी। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक की मौत के बाद मृतक के घर मे कोहराम मचा हुआ है। पुलिस को इस घटना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। 

 

मेरठ : मेरठ के करनाल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बस और ईटो से भरे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बस में बैठे यात्रियों की चीख पुकार निकलने लगी।

 

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग बस के पास पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू किया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकाला। दुर्घटना में डेढ़ दर्जन लोग घायल हैं जबकि बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

ये पढ़े : आग ने छीना सैकड़ो लोगो का अाशियाना

 

सीतापुर : एक शराबी युवक ने शराब के नशे में अपने परिवार को तबाह कर दिया। शराब के नशे में अपनी पत्नी और मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया। मामला थाना रामकोट का है। बताया जा रहा है कि शराबी युवक ने अपनी पत्नी और अपनी मामसूम बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। 

 

आगरा : आगरा  थाना मलपुरा के धनौली गांव में घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम के साथ एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है..ताज नगरी आगरा में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है।

 

ताजा मामला थाना मलपुरा क्षेत्र के धनौली गांव का है जहां घर के बाहर खेल रही 2 वर्ष की मासूम को घर के नजदीक ही रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी युवक घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठा कर ले गया और बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना लिया।

 

बच्ची को  खून में लथपथ हालत में देख कर पिड़ित परिवार को पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी दी पिड़ित परिवार की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वही बच्ची को मेडिकल के लिए लेडी लायल अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस परिवार द्वारा मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

 

ये पढ़े : ट्रक से टकराई वैन, पांच लोगो की मौके पर ही मौत

 

नोएडा : जिले में 50 घंटे के अंदर पुलिस ने पांच एनकाउंटर कर चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सुबह एक लाख का इनामी बदमाश श्रवण कुमार के साथ नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ कर उसे मार गिराया। वही पुलिस ने इसके पास से एक ए.के.-47 और के कार बरामद की है। जबकि पुलिस ने बताया कि इसके ऊपर दिल्ली और यूपी से 50-50 हजार का इनाम घोषित था।

 

यूपी में योगी और गौतमबुद्ध नगर में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डॉ. अजय पाल शर्मा ने बदमाशों को ये समझा दिया है, कि या  तो वो खुद अपने गुनाहों को कबूल कर अपने आपको सरेंडर कर दें  नहीं तो वो पुलिस की कार्यवाही से बच नहीं सकते। जिले की पुलिस ने पिछले 50 घंटो के अंदर बदमाशों के साथ 5 एनकाउंटर कर बदमाशों को ये सन्देश दे दिया है कि वो अब कहीं भी छुप नहीं सकते।

 

बता दें पिछले इन 50 घंटो के अंदर पुलिस ने पहला एनकाउंटर नोएडा के थाना फेस-3 में 10 हजार का  इनामी बदमाश ख़ुशी मोहम्मद को गिरफ्तार किया। दूसरा एनकाउंटर थाना 58 में 25 हजार का इनामी बदमाश पानसिंह के साथ, तीसरा एनकाउंटर दादरी में रात 25  हजार के इनामी बदमाश जितेंदर के साथ और ग्रेटर नॉएडा के दनकौर में दो बदमाश हसरत और सलीम के साथ।

 

 नोएडा के थाना फेस-3 में पुलिस ने 1 लाख के इनामी बदमाश श्रवण कुमार के साथ एनकाउंटर किया जिसे अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर   दिया। पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो श्रवण कुमार पर दिल्ली और यूपी में 50-50 हजार का इनाम था पुलिस को इनपुट मिला जिसके आधार   पर पुलिस ने मौके पर पंहुचकर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने एके-47 से पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

 

जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस द्वारा जबावी फायरिंग में श्रवण कुमार को गोली लग गई। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बदमाश श्रवण कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मृतक बदमाश के पास से एक एके-47 के साथ एक कार बरामद की है।


पर हमसे जुड़े