×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

रोल से कास्टिंग काउच तक का सफ़र

Reported by KNEWS | Updated: Mar 25-2018 03:22:13pm


नई दिल्ली : सपनो की नगरी, मुम्बई कब बन जाए झूठ और फ़रेब की नगरी कोई बता नहीं सकता। कई लोग मुम्बई आते है अपने सपने पूरे करने और अपने इन्हीं चाहतो की वजह से फस जाते है फ़रेब की दलदल में।

 

एक्ट्रेस और डायरेक्टर्स के बीच CASTING COUCH का किस्सा कोई नई बात नही है। फ़िल्म नगरी में एक्ट्रेस रोल पाने के लिए डायरेक्टर्स के साथ कोम्प्रोमाईज़ कर लेती है। और डायरेक्टर्स भी अपने फिल्मों में रोल दिलाने के लिए एक्ट्रेसेस को ऐसे ऑफर्स देते ही रहते है।

 

 

Surveen chawla


एक इंटरव्यू के दौरान Surveen ने कहा था कि फिल्मो में रोल पाने के लिए डायरेक्टर ने उनको कोम्प्रोमाईज़ करने को कहा था। Surveen ने अपनी एक्टिंग कैरियर TV शो से शुरू किया था और उसके बाद कई फिल्में बना चुकी है।

 

 

हेट स्टोरी 2 में उनका अलग ही रूप देखने को मिला और दर्शको को भी Surveen की एक्टिंग खूब पसंद आई।

 

 

Sherlyn chopra

 


कामा सूत्र एक्ट्रेस Sherlyn ने मीडिया को बताया कि उनको अपने डायरेक्टर के साथ पैसो के लिए कोम्प्रोमाईज़ करना पड़ा था।

 

 

Tisca chopra

 


टिस्का ने बताया कि जब वो स्ट्रगल कर रही थी और उनको कोई फ़िल्म में रोल नहीं मिला था तो उनको अपने डायरेक्टर के साथ कास्टिंग काउच के लिए कोम्प्रोमाईज़ करना पड़ा था।

 

 

Payal rohtagi 

 


Payal ने डायरेक्टर Dibankar Banerjee पर इल्ज़ाम लगाया था कि फ़िल्म के शूटिंग के दौरान Dibankar ने Payal को Abuse किया था और गलत तरीके से टच किया था।

 

 

Preeti jain  

 


Preeti ने बताया कि उनको डायरेक्टर Madhur Bhandarkar ने कोम्प्रोमाईज़ करने को बोला था। और फ़िल्म में रोल दिलाने के झांसे में प्रीति का Advantage भी लिया था। मधुर इंडिया सीनेमा के मशहूर डायरेक्टर्स में से एक है और अपने डायरेक्शन के लिए मधुर को नेशनल अवार्ड भी मिला है।

 

 

Kangana Ranaut 

 


कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान Reveal किया था कि फिल्मो में आने से पहले उनको कास्टिंग काउच का ऑफर मिला था।

 

 


Kalki koechelin  

 

 


kalki ने खुल कर बताया कि उनको कोम्प्रोमाईज़ का ऑफर मिला था और वो इन दौर से गुजर चुकी है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई Blockbluster फिल्में दिए है। Yeh awani hai dewaani, Ek thi dayan उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मो में से है।

 

 

Mamta kulkarni 

 


Mamta ने बताया कि जब वो रोल मांगने के लिए डायरेक्टर Rajkumar Santoshi पास गई थी तो डायरेक्टर ने उनको कास्टिंग काउच के लिए फ़ोर्स किया था।


 

                                                                  नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 


पर हमसे जुड़े