Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम- 26 मार्च 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 26-2018 02:09:50pm

बिजनौर : बिजनौर में उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक बाइक पर सवार तीन लोग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ये पढ़े : आगरा में सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट को हरी झंडी

 

दरअसल बताया जा रहा है की बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के  गांव शादीपुर से तीन युवक बाइक से रात बिजनौर आ रहे थे। तभी जैसे ही ये लोग V K I T कॉलेज के पास पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से बाइक पर सवार हिमांशु और आकाश की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

 

आगरा : आगरा थाना जगदीशपुरा के लड़ामदा गांव के कृषि फार्म हाउस के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक रेलवे कर्मी को गोली मार दी। रेलवे कर्मी अशोक कुमार धौलपुर में मैकेनिकल वर्कर है। अशोक कुमार अपने घर लड़ामदा से बिचपुरी निजी काम से गया हुआ था। बिचपुरी से लौटते समय रोड किनारे खड़े होकर मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे।

 

उसी समय बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने रेलवे कर्मी को गोली मार दी गोली लगने से रेलवे करने की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामला थाना जगदीश पुरा के लड़ामदा गांव के कृषि फार्म हाउस इलाके का है। 

 

आजमगढ़ : आजमगढ़ जिले में डाक्टर से रंगदारी मागने के बाद दहशद फैलाने के लिए क्लीनक पर किये गये हमले के बाद हरकत में आयी पुलिस ने सोमवार का तरवा थाना क्षेत्र में रंगदारी मांगने वाले एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई।

 

इस मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी अपराधी सुनील सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए उसे रेफर कर दिया।

 

इसके पास से पुलिस ने आटोमैटिक पिस्टल और कारतूस बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि घायल बदमाश पूर्वान्चल के विभिन्न जिलों में लूट, डकैती और हत्या में शामिल था। इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

ये पढ़े : विधायक के भाई पर हमला

 

शामली : कांधला थाना क्षेत्र कैराना कांधला मार्ग पर राहगीरों से लूट कर रहे चार बदमाशों को पुलिस ने लूट की रकम और एक कार के साथ धर दबौचा। पकड़े गए लुटेरे पहले भी लूट के मामले में जेल जा चुके हैं।

 

दरसल, एक चालक और परिचालक से बदमाशो ने लूट पाट और मारपीट की। वही इस मामले में पिड़ित चालक और परिचालक का कहना है कि हम लोग ट्रक से ईंट लेने के लिए जा रहे थे। तभी  रास्ते में एक कार आई और हमारे आगे रुक गई।

 

जिसमें से अचानक चार लोग ट्रैक में चढ़े और मारपीट करने लगे जिन्होंने हमारे से कीमती सामान में 15 हजार रूपये की नगदी लूट ली और मौके से फरार हो गए। वही पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए बदमाशो को चारों से घेरकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में वैधानिक कार्यवाही तेज कर दी है।

 

ये पढ़े : फार्मासिस्टों ने किया सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन

 

शामली : भवन थाना क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट कर परिजनों को घायल कर नाबालिक लडिकयो को उठाने के प्रयास का मामला सामने आया है।  जनपद शामली के भवन थाना निवासी एक पिता ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी दो बेटियां हैं। मौहल्ले के ही राजा व छोटू पुत्र शिवकुमार पिछले काफी समय से स्कूल में आते जाते समय छेड़छाड़ करके परेशान करते हैं।

 

जब इस बात का विरोध करते हुए उन्होंने आरोपियों के घर आरोपीयो की शिकायत की तो आरोपियों ने उनके घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर उन पर हमला बोल दिया। हमले में उनके घर के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर घर से ले जाने की कोशिश भी कि है।

 

घायल पीड़ित परिवार व अपनी पुत्रियों सहित थाने में पहुंचा और आरोपियो के खिलाफ तहरीर दे कर कानूनी कार्यवाही की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी गई है। वही वारदात को अंजाम दे आरोपी घर से फरार हो गये है।