×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 21 June 2018

रेप के बाद तोड़ी चुप्पी

Reported by KNEWS | Updated: Mar 26-2018 03:22:35pm


नई दिल्ली : बॉलीवुड के चकाचौंद दुनिया के पीछे अंधेरे काले बादलों से घिरी हुई दुनिया भी बस्ती है। लेकिन ये दुनिया बस वो लोग ही देख सकते है जो इस चकाचौंद दुनिया के कुछ अनकही सच से वाकिफ हो चुके है। छोटे पर्दे के महशूर एक्टर पीयूष सहदेव एक बार फिर से सुर्खियों में है।

 

 

अब तो जैसे कलाकारों का सुर्खियों में आना चलन ही हो गया है। सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल 'बेहद' के एक्टर पीयूष को मुंबई पुलिस ने  मॉडल का रेप करने के आरोप में नवंबर 2017 में गिरफ्तार किया था। पीयूष धार्मिक सीरियल में भी नज़र आ चुके है। देवो के देव महादेव में पीयूष भगवान राम  के किरदार में दिखे थे।

 

 

ये पढ़े : रोल से कास्टिंग काउच तक का सफ़र

 

24 दिनों की कस्टडी में रहने के बाद पीयूष को रिहा कर दिया गया था। पीयूष ने कहा कि जेल में बहुत कुछ सीखने को मिला और जेल से एक अलग ही इंसान निकला है जिसमे पहले से काफी सुधार आ गया है।

 

जब रेप केस के बारे में पीयूष की  एक्स वाइफ Akangsha Rawat से पूछा गया तो Akangsha ने कुछ भी कहने से मना कर दिया और कहा कि वे और पीयूष पिछले छह महीने से साथ नहीं हैं तो उनको इस मामले की जानकारी नहीं है। पिछले दिनों भी बेहद के एक्टर चर्चे में रहे थे, जब उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट हैक हो जाने की जानकारी दी थी। हैकर ने उनके अकाउंट से उनको दोस्तों को अशलिल मैसेज किए थे।

 

 

                                                                                 नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  


पर हमसे जुड़े