×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 26 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 26-2018 05:50:43pm


अम्बेडकर नगर : मामला इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के हसनपुर गांव का है जहाँ पर जमीन को लेकर दो पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था। उसी विवादित जमीन पर कब्ज़ा करने की नीयत से ही एक पक्ष के कुछ दबंग खरपतवार इकठ्ठा करके जला रहे थे।

 

तभी दूसरे पक्ष की एक महिला वहां आ पहुंचीऔर जब महिला ने इसका विरोध किया तो दबंगो ने बुजुर्ग महिला को जल रही आग में धकेल दिया और फरार हो गए। मौके से पहुंचे महिला के परिजनों ने जब महिला को थाने लेकर गए तो वहां पर पीड़ित की एक भी नहीं सुनी गयी।

 

ये पढ़े : चोरो की चोरी का खुलासा

 

परिजनों का आरोप है वहां बैठे दीवान ने तहरीर फाड़कर फेंक दी और उल्टे पीड़ित पर ही कार्यवाही का दबाव बनाने लगे। थाने से किसी तरह पीड़ित परिवार बुजुर्ग महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहाँ पर महिला का इलाज चल रहा है। 

 

मेरठ : मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में दसवीं कक्षा की छात्रा के अपहरण के मामले में छात्रा की माँ और भाई एसएसपी के पास पहुंचे। एसएसपी आफिस पर पहुँच कर छात्रा के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया की पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

 

छात्रा के भाई और माँ ने सल्फास की गोली का फोटो डीजीपी को ट्वीट करते हुए आत्महत्या की चेतावनी भी दी थी। डी.जी.पी को भेजे गए इस ट्वीट के बाद एसएसपी मंज़िल सैनी ने पीड़ित परिवार को अपने ऑफिस बुलाया।

 

ये पढ़े : भीमआर्मी के संस्थापक नवाब सतपाल तंवर पर रंगदारी का आरोप

 

परिवार का आरोप है कि स्थानीय बीजेपी विधायक के इशारे पर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है वही एसएसपी मंज़िल सैनी ने जाँच क्राइम ब्रांच को सौंप दी हैं। 6 महीने पहले छात्रा का उसी के घर से अपहरण हो गया था। कोई कार्यवाही ना होने पर परिवार ने इंसाफ ना मिलने पर सल्फास खा कर आत्महत्या की धमकी भी दी है।

 

वहीं पुलिस अधिकारियो का कहना है की पुलिस किसी के दबाव में कार्य नहीं कर रही है। नाम दर्ज़ युवको में से एक आरोपी को जेल भी भेजा जा चुका है और युवती को तलाशने की पूरी कोशिश की जा रही है।


पर हमसे जुड़े