×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

जसपुर में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान

Reported by KNEWS | Updated: Mar 27-2018 10:46:43am


जसपुर : जिस राष्ट्रीय ध्वज की आन बान और शान की खातिर न जाने कितने देश भक्क्त अपना खून बहाकर शहीद हुए। लेकिन इस राष्ट्रीय ध्वज को कभी झुकने नहीं दिया। वहीं  जिला ऊधम सिंह नगर के जसपुर क्षेत्र में 111 फिट ऊंचे लहराते  राष्ट्रीय ध्वज़ तिरंगा का कुछ दिनों से घोर अपमान होते दिखाई दे रहा है।

 

लेकिन यहां के जिम्मेदार अधिकारियों को इससे कोई मतलब नहीं है। यहां अधिकारी गहरी नींद  में सोये हुए है और इनकी नींद तभी खुलती है जब इन के पास या तो कोई शिकायत लेकर जाए।

 

ये पढ़े : सांसद निशंक ने जमालपुर कलां गांव को लिया गोद

 

ऐसा ही जसपुर क्षेत्र में हुआ जब कुछ पत्रकार भाईयों ने तिरंगे के अपमान के बारे में जसपुर के जनप्रतिनिधियों प्रशासनिक अधिकारियों से बात की तो वो बात को गोल मोल करते नज़र आये। आपको बता दें कि जसपुर में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रुहेला के अथक प्रयास से जसपुर के सुभाष चौक पर झंडे को तब्दील कर दिया। राष्ट्रीय ध्वज की सुरक्षा व्यवस्था को बनाई गई लेकिन टीम द्वारा कोई सफल परिणाम दिखाई न देने पर जनता का गुस्सा बढ़ने लगा।

 

जनता ने यहां तक कह डाला की जसपुर के जनप्रतिनिधियों प्रशासनिक अधिकारियों को भी राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान की कोई परवाह नहीं है। यदि समय रहते राष्ट्रीय ध्वज को सम्मान नहीं दिया गया तो स्थानीय जनता आंदोलन को बाध्य होगी।

                                                                                     जसपुर से राजीव चौहान


पर हमसे जुड़े