×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 21 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 31 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 31-2018 05:30:51pm


हापुड़ : हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के पीएनबी बैंक में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक बैंक में डेढ़ अरब रूपये निकालने के लिए पहुंच गया और बैंक में डेढ़ अरब की सिलिप भरके बैंक केशियर के हाथ में थमा दी।

 

डेढ़ अरब रूपये निकालने की सिलिप देख बैंक के होश उड़ गए और वो कुर्सी छोड़कर अपने बैंक मैनेजर के पास पहुंच गया और मामले की जानकारी दी।

 

जब बैंक कर्मचारियों को पता चला की मंगल सिंह नाम का एक युवक डेढ़ अरब रूपये निकालने आया है, तो बैंक कर्चारियों अपनी अपनी कुर्सी छोड़कर उसको देखने लगे बाद में बैंक कर्चारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

 

ये पढ़े : गौर सिटी बायर्स का प्रदर्शन

 

युवक को हिरासत में लेकर सिटी कोतवाली ले आई यहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा बताया जा रहा है की युवक दिमागी रूप से कमजोर है जिस कारण वह बैंक में डेढ़ अरब रूपये निकालने गया था। 

 

कन्नौज : एक वृद्ध महिला की जलकर मौत हो गयी, स्थानीय लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी महिला को आग की लपटों से बचाने की कोशिश तक नही की।

 

पुलिस को भी सूचना दी गयी लेकिन वह भी एक घंटे बाद पंहुची, इतना ही नहीं पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजने की कोशिश तक नही की। शारीरिक रूप से कमजोर महिला आग की चपेट में आ गयी।

 

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में कंधई थाना के अंतर्गत सोनाही में  युवती का अपहरण करने का आरोप युवती के पिता गांव के ही लल्लू पाल अंजलि पुत्री लहुरी द्वारा अपहरण बीते 8 मार्च को करने का आरोप लगाया है।

 

ये पढ़े : विधायक जितेंद्र सतवाई पर हमला

 

पीड़ित पिता का कहना है, कि अपहरणकर्ताओं द्वारा आये दिन धमकी दे रहे है। अब तक लड़की का कोई सुराग नहीं लग पाया हैं, वही पीड़ित पिता का कहना है, कि दूसरी वाली लड़की का भी अपहरण करने की धमकी दे रहे है। 

 

हापुड़ : हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के रमपूरा में नशेड़ी पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

 

सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी अश्वनी कुमार मैं फोर्स के घटनास्थल रमपुरा में पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मृतका लक्ष्मी 23 वर्ष की हत्या सुबह 6:00 बजे कर उसका पति मौके से फरार हो गया पुलिस मौके पुलिस हत्यारे पति दीपक की की तलाश कर रही है।

 

मुजफ्फरनगर : जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई इस मुठभेड़ में जहां बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में थानाध्यक्ष रतनपुरी वीरेंद्र कसाना की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगने से बाल-बाल बच गए।

 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक 20 हज़ार का इनामी बदमाश गुलजार गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश के 2 साथी मौके का फायदा उठा कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

 

पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश में जंगलों में घंटों तक कॉम्बिंग की, पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक सेंट्रो कार एक तमंचा व कारतूस और भारी मात्रा में गोकशी के उपकरण बरामद किए है।

 

ये पढ़े : चाइल्ड हेल्पलाइन ने बच्चे को परिवार से मिलवाया


 
शामली : जनपद शामली के थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार निवासी पंकज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रात्रि वह अपने मकान के बाहर बैठा हुआ था।

 

तभी पडोस के ही एक युवक उमेन्द्र शराब के नशे में धुत होकर आया और गाली गलौच शुरू कर दी, जिसका पीडित ने विरोध किया तो उमेन्द्र ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। कंधे में गोली लगने से पकंज घायल हो गया।

 

पुलिस ने घायल का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद तहरीर के आधार पर आरेपी के खिलाफ इरादातन हत्या के मामले मे मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है। कि आरेपी ने अपने लाईसेंसी पिस्टल से गोली चलाई है। 


पर हमसे जुड़े