Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 1 अप्रेल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 01-2018 01:52:40pm

सीतापुर : सीतापुर में एक भाई के साथ मेला देखने गयी नाबालिग लड़की के साथ 7 लोगो द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है.भाई द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उसे पीटा भी है। डर की वजह से शुरुआत में उसने किसी को कुछ भी नही बताया ,लेकिन बाद में पीड़िता द्वारा इस मामले के बारे में महिला हेल्पलाइन 181 पर काल करके घटना के बारे में शिकायत की गई।

 

पुलिस ने इस मामले में 3 को गिरफ्तार कर लिया है। वही 4 अभी भी फरार है। थाना संदना इलाके में अपने भाई के साथ मेला देखकर लौट रही पीड़िता के साथ रास्ते मे 7 मनचले उसके साथ छेड़खानी कारने लगे। भाई ने जब विरोध किया तो सभी आरोपियों ने बेरहमी से उसे पीटा। पीड़िता के लाख गिड़गिड़ाने के बावजूद हैवानो ने उसकी अस्मत तार- तार कर दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है.वही 3 आरोपियों को गिफ्तार कर बाकी की तलाश की जा रही है।

 

ये पढ़े : तहसीलदार का तुगलकी फरमान

 

हमीरपुर : हमीरपुर जिले में महिला अपराधो के रुकने का नाम नही सिलसिला थामे नही थम रहा है। एक सप्ताह के अन्दर रोज रोज की छेड़खानी से तंग आकर दो छात्राये जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है और फिर एक छात्रा न्याय पाने के लिए दर दर को ठोकरे खा रही है। दरअसल इस युवती का कालेज में ही पढ़ने वाले एक युवक से छेड़खानी को लेकर विवाद हुआ था।

 

उस युवक ने इस युवती का कालेज से अपहरण कर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया और किसी को कुछ बताने पर वीडियो को वाइरल करने की धमकी देकर अपनी मनमर्जी करता रहा। लेकीन कुछ दिन पहले उस युवक ने छात्रा को बदनाम करने के लिए उसका वीडियो सोसल साईट पर वाइरल कर दिया और उसके मोबाईल और घर पर धमकी देकर उससे जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी का दवाब बनाना शुरू कर दिया ।डरी सहमी छात्रा अब पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।

 

ये पढ़े : अवैध खनन करने वालो पर मुकदमा दर्ज

 

नोएडा : नोएडा के सबसे पॉश सुरक्षित माने जाने वाले सेक्टर-50 में बदमाशों ने दिनदहाड़े गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के कोठी का ताला तोड़कर घर के अंदर से लाखों की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए।

 

इस हाई प्रोफ़ाइल चोरी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर भेजा गया था। राज्यपाल के बेटे की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।