×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

आईपीएल: हॉलीवुड सितारों को बॉलीवुड सितारों ने किया रिप्लेस

Reported by KNEWS | Updated: Apr 02-2018 05:16:04pm


 नई दिल्ली : इंडिया में आईपीएल का क्रेज़ कुछ ज्यादा ही है और हर कोई आईपीएल का दीवान है। भारत एक मात्र ऐसा देश है जो आईपीएल ऑर्गनाइज़ करता है। ये क्रिकेट गेम है जहाँ हर देश के प्लेयर्स को खरीदा जाता है और बहुत ही ईमानदारी के साथ क्रिकेट खेला जाता है। हर साल आईपीएल का उद्घाटन दमदार तरीके से किया जाता है।

 

 

ये पढ़े : एलेक्स हेल्स हैदाराबाद के नए कप्तान

 

लेकिन इस बार सीओए की ओर से बजट में की गई कमी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह की चमक फीकी रहने की आशंका है। लेडी गागा, कैटी पैरी और ब्रायन एडम्स जैसे पॉप स्टार को उदघाटन समारोह में बुलाने का प्लान था लेकिन बजट के वजह से अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, प्रभुदेवा और परिणीति चोपड़ा 7 अप्रैल को होने वाले इस कार्यक्रम में अपनी चमक बिखेरेंगे।

 

 

उदघाटन समारोह के लिए 50 करोड़ रुपये की बड़ी राशि खर्च की जानी थी, लेकिन प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इसका बजट कम करके 30 करोड़ रुपये कर दिया था और फिर 18 करोड़ रुपये में इसका आयोजन करने का फैसला किया है। इस फैसले से आईपीएल के फैंस पर कोई खास असर पड़ते नही दिख रहा। सब ही 7 अप्रैल के बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और दिल खोल के सारे अंतरराष्ट्रीय प्लेयर्स के इंतज़ार में है।

 

 

                                                                 नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 


पर हमसे जुड़े