×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 2 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 02-2018 05:50:55pm


शामली : दरअसल घटना जनपद शामली के थाना काँधला क्षेत्र के कस्बे के गंगेरू रोड की है। जहाँ मौहल्ला खेल निवासी घनशाम पुत्र गुलाब सिंह पशुओ का चारा लेकर लौट रहा था।

 

तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार कर कुचल दिया। जिससे घनश्याम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया है। किशोर की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। वही मौके पर पहूँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

ये पढ़े : बुलंदशहर पर भी भारत बंद का कहर बरसा

 

फिरोज़ाबाद : मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के भूड़ा भरतरा गांव का है जहाँ फसल काटने को लेकर हुआ विवाद इस कदर बड़ा की करीब आधा दर्जन लोग इसकी चपेट में आ गए।

 

दो पक्षो में हुआ विवाद भी इसी पुलिस की ही देन था जो समय पर विवाद को अनदेखा करने के चलते इस रूप तक पहुँचा। इसके बाद भी इस कदर लापरवाही की कोई उम्मीद नही करता पर ये तो यूपी पुलिस है।

 

मीडिया का कैमरा चलने के बाद पुलिस हरकत में आयी तब आनन-फानन में सभी घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया।

 

ये पढ़े : भाषण के दौरान महिला की सुनी पुकार

 

शामली : मामला कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड का है। जहाँ पर कांधला नई बस्ती निवासी मोबिन पुत्र नसीम काँधला के दिल्ली बस स्टैंड पर केले का ठेला लगा कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता है।

 

आरोप है कि नगर के ही आधा दर्जन युवकों ने पीड़ित के ठेले पर पहुंचकर पहले तो केले खाए और जब पीड़ित ने केले के पैसे मांगे तो उसकी दबंग युवको ने लाठी डंडों से जमकर धुनाई कर गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए।

 

पीड़ित ने थाने पर पहुंचकर आधा दर्जन युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

गोंडा : यूपी के गोंडा जिले में खोंडारे थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 साल के युवक की अप्राकृतिक दुराचार के बाद पिटाई कर दी गई जिसके बाद घायल युवक की जिला अस्पताल में भर्ती कराया इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

 

ये पढ़े : दलित संगठनों का प्रदर्शन

 

 गांव के कुछ लड़के पैसे देकर युवक को साथ ले गए उसके साथ में दुष्कर्म किया, उसके बाद उसको गन्ने के खेत में पिटाई कर सड़क पर फेंक कर भाग गए। 

 

बांदा : बांदा में घरेलु कलह में फिर एक युवक ने अपनी जान दे दी। पत्नी पर अवैध संबंध के शक में झगड़ा कर पति ने खुद को फांसी के फंदे से लटकाकर ख़ुदकुशी कर ली। ख़ुदकुशी की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

 

कोटद्वार : दुर्गापुर का रहने वाला 18 साल का युवक दिल्ली में अपने बहन के यहां रह रहा था कोटवार में रोजगार न मिलने की वजह से 3 महीने पहले युवक दिल्ली चला गया था और वहां पर अपनी बहन के साथ रह रहा था।

 

ये पढ़े : भारत बंद से नोएडा में भी उत्पात

 

अचानक ना जाने एसा क्या हुआ कि वह अपनी मां को फोन करके कोटद्वार आ गया जिस की जानकारी स्वयं उसने अपनी मां को दी लेकिन वह घर नहीं पहुंचा रात को द्वार पहुंचने के बाद अज्ञात कारणों की वजह से उसी वक्त ने सल्फास खाकर अपने जीवन लीला जी समाप्ति कर ली। पुलिस जांच में जुटी है।
 


पर हमसे जुड़े