Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उत्तराखंड क्राइम 2 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 02-2018 06:06:08pm

कोटद्वार : कोटद्वार दुर्गापुर का रहने वाला 18 साल का युवक दिल्ली में अपने बहन के यहां रह रहा था कोटद्वार में रोजगार ना मिलने की वजह से 3 महीने पहले युवक दिल्ली चला गया और वहां अपनी बहन के साथ रह रहने था। अचानक ना जाने ऐसा क्या हुआ कि वह कल अपनी मां को फोन करके कोटद्वार आ गया।

 

जिसकी जानकारी स्वयं उसने अपनी मां को दी लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। कोटद्वार पहुंचने के बाद अज्ञात कारणों की वजह से उस युवक ने सल्फास खाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर दी। पिता का कहना है कि उनके पुत्र द्वारा उन्हें कुछ भी ऐसा नहीं बताया गया जिससे वह कुछ कह पाए कि किस वजह से युवक ने आत्महत्या की है पुलिस द्वारा द्वारा युवक पंचनामा भर पोस्टमार्टम करने की तैयारी की गई है।

 

ये पढ़े : पम्पिंग बृहद योजना का शुभारम्भ

 

खटीमा : सीमान्त खटीमा के ग्राम बानूसी में 15 मार्च को संदिग्ध हालात में मान सिंह युवक शव खेत में मिला था। जिसको लेकर परिजनों हत्या की आशंका पर नामजद तहरीर दी थी। लेकिन स्थानीय पुलिस के हाँथ 20 दिन बीत जाने के बाद भी खाली हैं।

 

आक्रोशित पीड़ित परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या के खुलासे की मांग को लेकर कोतवाली खटीमा में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर हंगामा काटा मामले में क्षेत्रीय विधायक ने स्थानीय पुलिस से खुलासे की मांग को लेकर वार्ता की है। पूरे मामले में C.O. खटीमा ने बताया है हत्या के खुलासे को लेकर जांच टीम मुस्तैदी से कार्य कर रही है और जल्द ही खुलासा किया जाएगा।