×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

जवान अमिताभ बच्चन लेकिन 102 साल के

Reported by KNEWS | Updated: Apr 03-2018 02:20:37pm


 नई दिल्ली : अपने पोस्टर से सबकी बेताबी बढ़ाने के बाद  "Not Out 102" ने अपना ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया। जितना दिलचस्प इस मूवी का पोस्टर था उससे कई ज्यादा दिलचस्प ट्रेलर है। ये फ़िल्म सौम्या जोशी द्वारा लिखे गए गुजराती नाटक से रिलेटेड है जहां एक बाप और बेटे का प्यार स्क्रीन पर नज़र आएगा।

 

उमेश शुक्ला की Ageless कॉमेडी फ़िल्म नॉट आउट 102 में बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार एक साथ नज़र आएंगे। पूरे 27 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। अमिताभ बच्चन इस फ़िल्म में दत्तात्रय वखरिया के रोल में नज़र आएंगे जो 102 साल के है। और उनके बेटे का रोल प्ले करते नज़र आएंगे ऋषि कपूर। पहली बार स्क्रीन पर दो बॉलीवुड स्टार्स ओल्ड Age कॉमेडी फिल्म में बाप बेटे के किरदार में दिखेंगे।

 

 

 

ट्रेलर में अमिताभ और ऋषि कपूर का एक नया ही अवतार देखने को मिला। दोनों का नया अवतार और स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री सबका दिल जीतने में कामयाब रही। दत्तात्रय 102 साल में भी अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीना चाहते है और खुद को युवक के तरह ही ट्रीट करते है। वो सारे बूढ़े लोगों को जवानों की तरह जीना सिखाना चाहते है और उनके इस काम मे सबसे बड़ा चैलेंज अपने 75 साल के बेटे को जीना सीखना है।

 

 

ये पढ़े : निया शर्मा का नया एक्सपेरिमेंट

 

 

अमिताभ बच्चन आज भी तरह-तरह के रोल में फिट रहते हैं 102 साल के बुजुर्ग के रोल में भी वो एक युवा की तरह जीने की ललक पैदा करते हैं और वही ऋषि कपूर अपने सेलेक्टिव रोल में बहुत प्रभावकारी दिखे ऋषि कपूर कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही देखे गए हैं और हर फिल्म में उनका रोल कुछ हटकर था।

 

 

इस फ़िल्म में दोनों का रोल काफी चैलेंजिंग है। और दोनों कलाकार अपने रोल को बखूबी जस्टिफाई करते नज़र आ रहे है। सारे फैंस इस फ़िल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड है और बेसब्री से इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है।

 

 

                                                                         नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 


पर हमसे जुड़े