×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

गोवंश के साथ क्रूरता

Reported by KNEWS | Updated: Apr 04-2018 11:45:32am


बहराइच : बहराइच में कुछ अज्ञात लोग 2 दर्जन से अधिक ट्रैक्टर-ट्रालियों पर गोवंश को लादकर कतरनिया घाट जंगल छोड़ने ले जा रहे थे, जैसे ही इसकी भनक स्थानीय लोगों को लगी वह विरोध पर उतर आए।

 

लोगों के विरोध को देखते हुए अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली सवार लोगों ने पांच ट्रालियों से गोवंश को पलट दिया, और फरार हो गए। घटना को लेकर लोगों में सख्त नाराजगी है, वह गोवंश के साथ क्रूरता करने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है।

 

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच ट्रैक्टर-ट्रालियों को अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है, जबकि बरामद गोवंश बिछिया स्थित गौशाला भेज दिया गया है। घटना में घायल दर्जनभर गायों का उपचार कराया जा रहा है। 

 

ये पढ़े : नशे में सिपाही की हुड़दंगई

 

पुलिस अधीक्षक जुगल किशोर तिवारी किसी गोवंश की मौत से इंकार कर रहे है, उनका कहना है कि कुछ गायों की हालत गम्भीर है, उनका कहना है कि करीब दर्जन भर गायें घायल है जो काफी वृद्ध और कमजोर है ।

 

उन्होंने कहा कि बरामद ट्रैक्टर-ट्रालियों को सीज कर पुलिस इस बात की पड़ताल में जुंटी है। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है, कि वह इन गोवंश को कहां ले जा रहे थे। इस संबंध में पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही शुरु कर दी है। 

 

                                                                                                बहराइच से रफीक उल्ला खान

 


पर हमसे जुड़े