×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 5 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 05-2018 02:00:20pm


झांसी : झांसी जनपद के ककरबई थाना क्षेत्र के ठर्रो घाट पर पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई। कई घंटे फायरिंग चली। जिसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये।

 

जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। वहीं एक अन्य बदमाश को भी पकड़ लिया गया। जबकि उनके  3 बदमाश भागने में सफल हो गये। पकड़े गये बदमाश देवरी घाट की तरह ठर्रो घाट पर भी लूट/ डकैती अंजाम देने के इरादे से पहुंचे थे। 

 

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब कुछ बदमाश चुराए हुए माल को ठिकाने लगाने के लिए ट्रक में लोड कर रहे थे।

 

ये पढ़े : नहीं थम रहा बाबा साहब की मूर्ति का खंडन

 

पुलिस ने इनपुट के आधार पर जाकर देखा तो बदमाशो ने पुलिस को देख फायरिंग करना शुरू कर दी और भागने लगे। जिसमें थाना प्रभारी और एक कॉन्स्टेबल के बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लग गई।

 

पुलिस की तरफ से जबावी फायरिंग में तीन बदमाशों के गोली लग गई, और दो को गिरफ्तार कर लिया गया। वही मौके से तीन बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

 

बदमाशों के पास से 17 कुंतल कॉपर का तार एक पिकअप ट्रक, एक स्विफ्ट कार, तीन तमंचे, व कुछ कारतूस बरामद किये है। 

 

ये पढ़े : अंतरराष्ट्रीय चिल्ड्रेन फिल्म फेस्टिवल का आगाज

 

इटावा : इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र ग्राम संतोषपुर उनवा में बाइक सवार बदमाशो ने एक किसान का अपहरण करने की कोशिश की लेकिन एक फौजी के दखल के चलते बदमाश किसान का अपहरण करने मे कामयाब नही हो सके।

 

फौजी के साहस और पुलिस की तत्परता के कारण दोनो आरोपियो को गिरफतार कर लिया गया है ।

 

 महराजगंज : अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार के सख्त निर्देश के बाद महराजगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के नटवा जंगल मे पुलिस और तस्कर के मुठभेड़ के दौरान एक पशु तस्कर को गोली मार घायल कर दिया गया।

 

जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया वही एक तस्कर पुलिस को चकमा दे फरार हो गया है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही के कंधे को छूते हुए गोली निकल गई जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

पकड़े गए तस्कर मुस्तफा बंजारा के ऊपर दर्जनों गंभीर मुकदमा दर्ज है और इसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।
 


पर हमसे जुड़े