×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

सलमान ख़ान के लिए धड़क रहा है दिल

Reported by KNEWS | Updated: Apr 06-2018 12:20:47pm


 नई दिल्ली : मैं सलमान की फैन हू। सलमान के फैंस हर देश में है। खाड़ी देशों में सलमान के पॉपुलैरिटी को टकर देना कोई मामूली बात नहीं है। बॉलीवुड के Handsome Hunk सलमान ख़ान का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है। सलमान और कॉन्ट्रोवर्सी शायद एक-दूसरे से जुड़े हुए है। अब तो सलमान खाना भी खाते है तो वो न्यूज़ बन जाता है।

 

शायद अपने और सुर्खियों के बीच वो किसी को भी लाना नही चाहते इसलिए वो अभी तक सिंगल है। बॉलीवुड के डैशिंग बैचलर सलमान के पीछे करोड़ो लड़किया पागल है। जब-जब सलमान सुर्खियों में आते है उनके फैंस का दिल धड़कने लगता है।

 

कॉन्ट्रोवर्सी के चहिते बेटे सलमान खान पर बहुत सारे केस चल रहे है। लेकिन कभी उनके फैंस ने उनका साथ नही छोड़ा और ना ही उनके फैंस के दिलो में सलमान के लिए प्यार कम हुआ।

 

 

1998 ब्लैकब्लॉक और चिंकारा का शिकार :

 

'हम साथ साथ है" कि शूटिंग के दौरान सलमान और उनके को-स्टार्स पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। इस केस की सुनवाई आज तक चल रही है। सलमान को अप्रैल 2006 और अगस्त 2007 में जेल भी जाना पड़ा था।

 

 

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने सलमान को दोषी पाया है और 5 साल की सज़ा और 10,000 का जुर्माना तय किया है। लेकिन उनके फैंस की हिम्मत अभी भी नही टूटी है। उनके फैंस के दिलो में हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से पॉजिटिव रिजल्ट आने की आशा अभी भी कायम है।

 

 

ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप :

 

सलमान और ऐश के बीच नज़दीकियां संजय लीला भंसाली के फ़िल्म "हम दिल दे चुके सनम" से बढ़ा था।

 

 

लेकिन ये जोड़ी ज्यादा समय तक साथ नही रह पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बिटोरी थी।

 

 

2002 हिट एंड रन केस :

सलमान पर हिट एंड रन केस भी चला था।

 

 

उनपर फुटपाथ पर सोये 1 इंसान का मर्डर और 4 लोगो को जख्मी करने का आरोप था लेकिन कोर्ट ने सलमान को निर्दोष पाया और एक बार फिर सलमान के फैंस के दुआओं की जीत हुई।

 

 

विवेक ओबेरॉय को धमकी :

 

सलमान और ऐश के ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय ने मीडिया के सामने कहा कि सलमान ने उनके साथ बहुत बतमीजी से बात की और उनको धमकी दी क्योंकि ऐश और विवेक रिलेशनशिप में थे।

 

 

इस न्यूज़ ने सलमान को Favourite कॉन्ट्रोवर्सी बॉय बना दिया। लेकिन ये कॉन्ट्रोवर्सी जल्द ही खत्म हो गई जब विवेक ने सलमान से माफी मांगी।

 

शारुख खान से लड़ाई :

 

कटरीना के बर्थडे पार्टी के दौरान शाहरुख ने सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड ऐश के लिए कुछ बोल दिया था।

 

 

ये सुनकर सलमान अपने गुस्से पर काबू नही कर पाए और दोनों के बीच लड़ाई हो गई लेकिन जल्द ही दोनों खान फिर से एक दूसरे के दोस्त बन गए।

 

ये पढ़े : भूमि पेडनेकर ने किया सबको एक्साइटेड

 

2010 मुम्बई अटैक्स :

 

एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा था कि ये अटैक इस लिए इतनी सुर्खियों में है क्योंकि इस अटैक के पीछे दूसरे धर्म के लोगो का हाथ है।

 

 

इस बात ने सलमान को फिर से सुर्खियों में लाके खड़ा कर दिया। लेकिन बाद में सलमान ने शिव सेना और BJP से माफी मांग कर अपने फैंस के दिल दुबारा जीत लिया।

 

शूट को लेकर कमेंट :

 

फ़िल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान जब सलमान से उनके टाइट शूटिंग शडूयल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब भी वो रिंग से बाहर निकलते थे वो एक raped विक्टिम के तरह महसूस करते थे।

 

 

हालांकि उनका मतलब ये था कि वो रिंग के बाद असहाय हो जाते थे और उनमें कोई ताकत नही बचती थी। सही शब्द अगर सही जगह इस्तेमाल ना किया जाए तो भी बवाल हो सकता है ये बात सलमान से ज्यादा अच्छे से कौन जान सकता है।

 

 

2017 कास्ट पर कमेंट :

शिल्पा शेट्टी और सलमान खान ने वाल्मीकि समाज को कुछ कह दिया था जिसके बाद से वाल्मीकि कम्युनिटी प्रोटेस्ट पर उतर गए थे।

 

 

सलमान Aneurysm के पेशेंट है। चाहे कोई कुछ भी कहे मेरा दिल तो अभी भी सलमान के लिए ही धड़कता है।

 

                                                           नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 

 


पर हमसे जुड़े