×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

‘दबंग’ सलाखों के पीछे, डूब जाएगा 1000 करोड़ !

Reported by KNEWS | Updated: Apr 06-2018 01:30:03pm


नई दिल्ली : गुरूवार को काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई में सलमान के फैन्स, पूरी मायानगरी और बिश्नोई समाज सभी को इंतजार था तो कोर्ट के फैसले का और जो फैसला आया उसने एक ओर मायानगरी और सलमान के फैंस को सिर्फ निराशा दी तो वहीं दूसरी ओर बिश्नोई बिरादरी इसे न्याय मान रही थी, लेकिन टूटती उम्मीदों, न्याय और इंसाफ की तस्वीरों से इतर एक सवाल ये भी है कि अगर सलमान को ये सज़ा काटनी पड़ी तो उनकी फिल्मों का क्या होगा? 

 


करीब 20 साल बाद काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की CJM ग्रामीण कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दे दिया है , काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई, जोधपुर की कोर्ट ने 1998 के इस मामले में सलमान को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई है, जिसके बाद उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल लाया गया है।

 

 

सलमान खान के वकील की तरफ से सेंशन्स कोर्ट में जमानत अर्जी दी गई है जिस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी, उधर, इस मामले में अन्य आरोपी सैफ अली, तब्बू, सोनाली और नीलम को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया गया है, पेशी के लिए ये सभी बुधवार को यहां पहुंच गए थे ।

 

मामला सितंबर-अक्टूबर 1998 का है। तब ये सभी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान में थे । सलमान खान और उनके साथियों पर 2 चिंकारा और 3 काले हिरणों यानि ब्लैक बक के शिकार का आरोप लगा था। सलमान पर आर्म्स एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ था । आप बता दें कि सुनवाई के वक्त पूरा कोर्टरूम खचाखच भरा हुआ था।

 

 

सुनवाई के दौरान सलमान खान के फैंस के साथ-साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता और निर्देशक भी सलमान के बरी होने की दुआ कर रहे होंगे । बताया जा रहा है कि सलमान खान के सजा होने से फिल्म इंडस्ट्री को करीब 500 करोड़ का नुकसान हो सकता है, आइए एक नजर डालते है।

 

 

रेस 3 :

 

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों में काफी बिजीं हैं । हाल ही में वो आबू धाबी से ‘रेस 3’ की शूटिंग खत्म करके वापस मुंबई लौटे हैं । रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है ।

 

 

इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है । ऐसे में अगर सलमान जेल चले गए तो फिल्म के प्रमोशन में दिक्कत आ सकती हैं और फिल्म के निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है ।

 

 

 

भारत :


रेस 3 के बाद सलमान खान के पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है। दरअल, सलमान खान को इसके बाद फिल्म 'भारत' की शूटिंग भी शुरु करनी है। हाल ही में इस फिल्म का ऐलान किया गया है।

 

 

ये कोरियन फिल्म 'ऑड टू माय फादर' का हिंदी रीमेक होगी। इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

 

 

ये पढ़े : सलमान ख़ान के लिए धड़क रहा है दिल

 

 

दबंग-3 :


वहीं, 'दबंग' सीरीज की तीसरी फिल्म में भी सलमान खान मुख्य भुमिका में होंगे।

 

 

इस सीरीज की पहली और दूसरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार काफी कमाई की थी, ऐसे में अगर सलमान को जेल हो जाती है तो फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं होगी, जिससे इंटस्ट्री को नुकसान उठाना पड़ेगा।

 

 

दस का दम :


सलमान खान एक बार फिर डेयर शो 'दस का दम' में नजर आने वाले हैं।

 

 

सोनी टीवी ने इस शो का ऐलान कर दिया है और इसके प्रोमो भी जारी किए जा चुके हैं। ऐसे में अगर सलमान को जेल हुई तो सोनी टीवी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

 

बिग बॉस सीजन-12 :


सलमान खान कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के सात सीजन होस्ट कर चुके हैं।

 

 

बिग बॉस का 12वां सीजन भी इस साल के आखिर में शुरु हो सकता है। सलमान खान को जेल हुई तो इसबार का बिग बॉस का सीजन 12 खतरे में पड़ सकता है।

 

                                                नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 


पर हमसे जुड़े