Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

अगस्त्यमुनी में लड़की से छेड़खाड़ की खबर झूठी : DIG

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 07-2018 05:15:46pm

देहरादून : डीआईजी गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि बीते दिन जिला रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की झूठी खबर फैलाई गई। जिससे पूरे शहरभर में आपसी सौहार्द बिगड़ा।

 

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगो को गिरफ्तार किया और तीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि अब तक कुल 10 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है और अभी भी जांच के दौरान जो लोग दोषी पाये जायेगें उनके खिलाफ भी वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

 

ये पढ़े : प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सरकार पर कसा तंज

 

गौरतलब है कि लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले की जानकारी स्थानीय लोगों तक पहुंचने पर अगस्त्यमुनी सहित चमोली जिले में भी लोग घटना के विरोध में सडकों पर उतर आये। हालांकि पुलिस ने इस मामले पर कहा कि मामले में किसी भी तरह की कोई तहरीर दर्ज नहीं मिली है। लेकिन स्थिति को देखते हुए। पुलिस पूरी तरह से मुश्तैद है। साथ ही घटना को सांप्रदायिक रंग देने के प्रयासों के प्रति भी पुलिस पुरी तरह सचेत है।

 

प्रभारी पुलिस अधीक्षक तृप्ती भट्ट ने लोगों से किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने व संयम बनाये रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पूरे मामले के लिये जिम्मेदार दो लोगों को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट कर ली जाएगी। इस मामले को लेकर चमोली जिला मुख्यालय गोपेष्वर में भी छात्रा-छात्राओं और स्थानीय लेगों ने रैली निकाल कर जुलूस प्रदर्शन किया।

                                                                                देहरादून से विनय सूद