Live Tv

Sunday ,17 Feb 2019

भाजपा की 38वीं स्थापना दिवस पर प्रेसवार्ता

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 06-2018 04:20:48pm

लखनऊ : लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के38वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने एक प्रेससवार्ता की।

 

इस अवसर पर  मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि तीन साल में केंद्र में आसीन एन  डी  ए सरकार ने गरीब, दलितों और पिछड़ों के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को किया शुरू।

 

ये पढ़े : भीषण आग में पेड़ -पौधे और कई जीव- जन्तु "स्वाहा"

 

उन्होंने कहा की जन धन योजना से  35 करोड़ लोगों के खाते खोले गए, तो वहीं उज्ज्वला योजना से 5 करोड़ महिलाओं को  लाभ मिला। सौभाग्य योजना से गरीबों को मुफ्त विद्युत् कनेक्शन मिला तो किसानों के हित मे भी फैसले लिए गए। वहीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा की श्या​मा ​प्रसाद मुखर्जी ने  एकता का संदेश दिया था , तब हमें ये नही मालूम था कि भाजपा सत्ता में आएगी।

 

उन्होंने कहा कि त्रिपुरा जैसे राज्य में भी भाजपा की विचारधारा की जीत हुई है। वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए निर्मला सीतारमन  ने कहा कि  देश को परिवारवाद और तानाशाही का पड़ाव भी झेलना पड़ा. इतना ही नहीं आपातकाल के समय भारतीय नागरिकों के अधिकारों का हनन​ हुआ। जिस पार्टी ने आपातकाल लगाया, वही अभिव्यक्ति की आज़ादी  पर प्रश्न उठाती है ये हास्यास्पद लगता  है। 

                                           

                                                                          लखनऊ से सन्गिधा रितेश