Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

स्थापना दिवस पर पौड़ी पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र रावत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 06-2018 04:23:56pm

पौड़ी : प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने अपने गृह जनपद पौड़ी का दौरा किया। जहां मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र रावत ने जिला मुख्यालय पौड़ी के संस्कृति भवन के प्रेक्षागृह में भारतीय जनता पार्टी का 38वां स्थापना दिवस मनाया। इसके साथ ही सीएम ने ग्राम्य विकास एंव पलायन आयोग का उद्घाटन भी किया।

 

इस मौके पर उनके साथ उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत व स्थानीय विधायक मुकेश कोली भी मौजूद रहे। प्रेक्षागृह में दूर-दूर से पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने पार्टी स्थापना दिवस की बधाईयां दी और सरकार के कार्यों व तमाम नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने की अपील की।

 

ये पढ़े : निकाय चुनाव के लिए दावेदारी शुरू

 

मुख्यमंत्री ने बीजेपी के 38 साल के सफर की याद दिलाते हुए बीजेपी के वरिष्ट कार्यकर्ताओं को मंच पर सम्मानित भी किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ने कभी सिद्धान्तों से समझोता नही किया ,पार्टी के लिए देशहित हमेशा सर्वोपरि रहा है, इसीलिए बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

 

स्थापाना दिवस के बाद सीएम रावत ने ग्राम्य विकास एंव पलायन आयोग के कार्यलय का उद्घाटन भी किया। पौड़ी जनपद मे इसका कार्यलय बनाने की सबसे बड़ी वजह यह है, कि प्रदेश का पौड़ी जनपद पलायन करने मे पहले पायदान पर है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार पलायन को लेकर जल्द नीति तैयार कर जनता के समक्ष इसको रोकने के नतीजे लायेगी साथ ही पलायन को रोकने की सकारात्मक पहल भी करेगी। वहीं पलायन और इसके आयोग को लेकर जनता ने भी अपनी राय रखी।

                                                                                         पौड़ी से अनिल बहुगुना