×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 23 October 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 7 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 07-2018 02:15:19pm


देवरिया : देवरिया जनपद के गौरी बाजार थाना का क्षेत्र जहां कुछ दिन पहले एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी होती है। पीड़िता के परिजन गौरी बाजार थाने में इसकी तहरीर देते है लेकिन पुलिस ने इनका मुकदमा नही दर्ज किया। इस घटना के बाद आरोपी लगातार पीड़िता को धमकी दे रहे थे, लेकिन पुलिस इनकी नही सुन रही थी और इसका खामियाजा पीड़ित के परिवार को भुगतना पड़ा।

 

ये पढ़े : बुद्ध से कबीर तक यात्रा की शुरुआत

 

जब पीड़िता के परिजन बाहर गए थे और लड़की के पिता घर पर अकेले थे। तभी आरोपी ने घर मे घुस कर पीड़िता के पिता की गला दबा कर हत्या कर दी और हत्या कर आरोपी फरार हो गए । मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

हापुड़ : जनपद हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के आनंद विहार में दो माह पूर्व हुए 50 हजार के इनामी मोहन पाशी के एनकाउंटर की जांच करने के लिए लखनऊ की 4 सदस्य फोरेंसिक टीम हापुड़ पहुंची।

 

4 सदस्य टीम ने आनंद विहार पहुंचकर पुरे एनकाउंटर की जांच की और साक्ष्य एकत्र किए। बता दे की 29 जनवरी की रात को सिटी कोतवाली पुलिस और एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी मोहन पाशी को मुठभेड़ में मार गिराया था। मोहन पाशी जिला आजमगढ़ का रहने वाला था जिसपर 50 हजर रूपये का इनाम था। 

 

ये पढ़े : रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा होने से टला

 

बाराबंकी : थाना जैदपुर के चंदौली गांव में एक युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप मच गया। आम के बाग़ में 25 वर्षीय युवक का शव पाया गया। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए।


 
कौशांबी: कौशांबी ज़िले की पुलिस ने लुटेरों के एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो नकली रिवाल्वर दिखा कर राहगीरो से लूट-पाट किया करते थे। इस गिरोह के लोग नकली रिवाल्वर दिखा कर वाहन चालकों को धमकाने थे और अगर चालक वहां से भागने का प्रयास करता था तो लाठी डंडो से लैस आगे खड़े उनके साथी लाठी से मारकर गाड़ियों का शीशा तोड़ देते थे और लूट-पाट किया करते थे।

 

ज़्यादातर ट्रक चालकों को अपना शिकार बनाने वाले इस गिरोह के चार सदस्यों को ज़िले की पुलिस ने महेवा घाट थाना क्षेत्र के उमरावा गांव के पास से उस समय फिरफ्तार किया जब ये लोग नकली रिवाल्वर के बल पर एक ट्रक चालक से लूट-पाट कर रहे थे। पकड़े गए शातिर बदमाश कौशाम्बी जनपद के अलावा फतेहपुर एवं चित्रकूट जनपद में भी लूट-पाट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। इस गिरोह का सरगना कपिल को नकली रिवॉल्वर दिखा कर लोगो को लूटने का विचार हिंदी फिल्मों को देखकर आया था। 

 


 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे