Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

उत्तरप्रदेश क्राइम 7 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 07-2018 06:15:15pm

बांदा : पती पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद में आक्रोशित पती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मामला बांदा के तिंदवारा गांव का है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने बताया कि घम्रेंद्र का शाम के समय किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया।

 

आक्रोशित घमेद्र कमरे के अंदर गया और रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली, घर वालों ने आनन फानन में दरवाजा तोडा तो देखा की धमेन्द्र फांसी पर झूल रहा था, आनन फानन में जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद से परिजनों में शोक व्याप्त है, वहीं पुलिस ने शव का पंचनाम भर कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

 


गोरखपुर : गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। वहीं गांव की पुलिया के पास युवक को घेरकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाई है।

 

 

ये पढ़े : गन्ना किसानों ने किया चक्का जाम

 

हत्या से पहले युवक ने पुलिया से कूदकर खेत की तरफ भागकर जान बचाने की कोशिश की थी। लेकिन बदमाशों ने दौड़ाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद मौके से बाइक सवार बदमाश फरार हो गये हैं।

 

बांदा : ऐतिहासिक कालिंजर दुर्ग में  वृद्ध का शव मिला।  चौबे महल के सामने मजार के पास लटका मिला शव मंसूर अहमद नाम के व्यक्ति का मिला है। ऐतिहासिक किले में सुरक्षा सवालों के घेरे में, सिक्योरिटी को घंटो तक घटना की जानकारी  नही हुई।

 

गाजियाबाद : गाजियाबाद में दो व्यापारियों को अज्ञात लोगों ने गोली मारी। दोनो घायल को यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। व्यापारियों का नाम परवेज और सलीम है। एक व्यापारी  की हालत गंभीर है। ये पूरा मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के हिंडन विहार का है।