×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 22 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 8 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 08-2018 02:00:53pm


शामली:  शामली के मौहल्ला दयानन्दनगर निवासी एक स्कूल अध्यापक को घर के बहार ही अज्ञात युवक ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम दे आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली की आवज सुन महौल्ले लोग बाहार आये तो राकेश खून मे लतपत पड़ा देखा।

 

मोहल्लावासियों ने खून से लतपत राकेश को उठाकर सरकारी अस्पताल ले गये जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना पर सुचना पर सी.ओ.शामली व एस.पी.शामली मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

ये पढ़े : पुलिस ने बीच सड़क पर दुकानों का समान तोड़ मचाया तांडव 

 

शामली :  भले ही पुलिस एन्काउन्टर कर अपराधियों पर नकेल कसने का काम कर रही हौ। बाजूद इसके बदमाशो के हौशले इतने बुलन्द है कि अपराधियों के आगे पुलिस बेबस हो गई है। जब पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है तो जनता कितनी सुरक्षित होगी? इसका अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं। ताजा मामला जनपद शामली के सदर कोतवली क्षेत्र का है।

 

जहां लूट कर रहे बदमाश से बचाने गई पुलिस खुद बदमाश के हमले का शिकार हो गई। बदमाश ने चाकू से हमला कर एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी को जिला चिकित्सालय भेज कर तत्परता दिखाते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

नोएडा : दिल्ली से सटे नोएडा में बीते हफ्ते हुई गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के घर चोरी का थाना सेक्टर-49 पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है,जिसमें सुनार भी शामिल हैं। पकड़े गए चोरों के पास से करीब 50 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी और हीरे के जेवरात तथा एक रिटायर्ड जनरल के घर से चोरी हुई पकिस्तान निर्मित रिवाल्वर बरामद हुआ है।

 

गिरफ्तार चोरों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 100 से ज्यादा चोरी की वारदाते को अंजाम देने की बातस्वीकार की है। इस घटना में शामिल एक महिला फरार है। यह लोग दिन में सेक्टरों में रेकी करके के घरों में चोरी करते थे। बता दें कि यह घर तो राज्यपाल ओपी कोहली का ही है लेकिन इस घर में उनकी बेटी रहती थी।

 

ये पढ़े : बारिश से किसान बेहाल

 

संभल : किसी तरह का कोई शक इंसान को कब शैतान बना दें इसका किसी को कुछ नहीं पता।  संभल से ऐसा ही सनसनी खेज मामला सामने आया है जिसको जिसने भी सुना वो दंग रह गया बता दें पूरा मामला थाना बीबीनगर जनपद बुलंदशहर से जुड़ा है जहां बुलंदशहर निवासी रोहित कुमार को काफी समय से शक था की उसके पिता एसवीर उसकी पत्नी मोनू पर गलत नज़र रखते थे और मौके मिलने पर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे।

 

आरोपी रोहित को काफी समय से कोई सबूत नहीं मिला तो वो बस गुस्से पर काबू करता और सोचता की आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा मगर एक दिन उसी की पत्नी मोनू ने रोहित के पिता की शिकायत की कि उसके पिता उसके साथ काफी समय से छेड़छाड़ और गन्दी नज़र रखते है तो ये बात रोहित से बर्दास्त नहीं हुई।

 

उसने अपने दादा के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की शाजिश रची पत्नी से छेड़छाड़ और उसपर गलत नज़र रखने के शक में एक पिता ने ही अपने दादा के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी और शव जंगलों में फेंक दिया। शनिवार को एएसपी ने खुलासे में बताया की आरोपी ने अपने ही पिता की हत्या सिर्फ इसलिए की क्योकिउसको शक था की उसके पिता उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 ये पढ़े : हाइवें पर मिला मृत हिरन 

 

आगरा : एक महिला सड़क की किनारे अचेत अवस्था मे पड़ी मिली है जो अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नही है फिलहाल महिला का इलाज कराया जा रहा है महिला के ठीक होने के बाद पूछताछ कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। वही महिला का कहना है कि गाँव के ही रहने वाले तीन व्यक्ति उसे गंगा स्नान के लिए लेकर आये थे।

 

जिन्होंने बेहोशी की दवा खिलाकर उसके साथ बारी-बारी गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने महिला का मेडिकल करा इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दे दी है पुलिस महिला के बयानों ओर तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

इटावा : उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के कोतवाली इलाके में कटराबल सिंह मुहाल में बीबी के छोड़ कर चले जाने के गम में एक युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी है। इटावा के पुलिस उपाधीक्षक डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी में यहां बताया कि 30 वर्षीय बृजेश कुमार ने अपने घर के भीतर साड़ी से फांसी का फंदा लगा कर के जान दे दी है। आत्महत्या करने की खबर मिलने के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस के अलावा अन्य पुलिस अफसर भी पहुंचे ।

                          


 


पर हमसे जुड़े