×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

JLo : बॉडी और ऑडियो दोनों ही सेक्सी

Reported by KNEWS | Updated: Apr 08-2018 03:37:57pm


नई दिल्ली : जेनिफर लोपेज अमेरिका की बेहतरीन सिंगर और एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस के साथ-साथ जेनिफर फैशन डिजाइनर, रिकॉर्डिंग अर्टिस्ट भी है। गुण से भरपूर्ण जेनिफर लाखों दिलो में राज करती है।

 

जेनिफर वर्ल्ड सेक्सीएस्ट एक्ट्रेसेस में से एक है। फैंस उनके परफेक्ट फ़िगर के कायल है और लड़कियां उनके जैसा फिगर पाना चाहती है। उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखे तो बहुत से  हॉट और सेक्सी फ़ोटो नज़र आएगी जो दुनिया भर के लड़कों के दिलो को बहकाने के लिए काफी है। अपने हॉट और बोल्ड अवतार से उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।

 

 


#MeToo कैंपेन के तहत दुनियाभर में लोगों ने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं का अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर जिक्र किया था। इसमें ऐक्ट्रेसेस से लेकर आम महिलाएं भी शामिल थीं।

 

 

ये पढ़े : सलमान के फैंस की दुआएं कबूल, भाईजान रिहा

 

 

जेनिफर के दुनियाभर में करोड़ों  फैंस हैं जो उनके गानों और ऐक्टिंग के दीवाने हैं। एक इंटरव्यू में लोपेज ने बताया की  एक बार एक डायरेक्टर ने उनको टॉप उतारने को कहा था लेकिन उन्होंने इस प्रपोजल को मना कर दिया। हालांकि, जेनिफर ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया।

 

 

 जेनिफर लोपेज ब्यूटी ब्रांड इंगलोट की भागीदारी में अपना सीमित संस्करण कॉस्मेटिक लाइन लॉन्च करने जा रही है। जिस में मस्कारा, लिपस्टिक, आईलैशेज, ब्लश, आई शैडो से लेकर ब्रोंजर तक सब कुछ शामिल किया गया है।

 

                                                                  नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 


पर हमसे जुड़े