×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

IPL : राहुल की कमांडो अदाकारी

Reported by KNEWS | Updated: Apr 08-2018 08:02:21pm


नई दिल्ली : डेयरडेविल्स पर किंग्स पड़े भारी, के एल राहुल ने जड़ा IPL इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक। रविवार को आईपीएल-2018 के दूसरे मुकाबले में पंजाब और दिल्ली की भिड़ंत में पंजाब ने दिल्ली को 6 विकेट से हरा दिया। टॉस जीत कर पंजाब ने पहले दिल्ली को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया, दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 166 रन बनाए और पंजाब के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा।

 

 

पंजाब की तरफ से लक्ष्य का पीछा करने उतरे ओपनर के एल राहुल ने सिर्फ 14 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया जो कि आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक है, राहुल की इस पारी में 4छक्के और 6 चौके शामिल थे। के एल राहुल के अलावा करुण नायर(50 रन 33गेंदों में) ने भी पंजाब की तरफ से अर्धशतक जड़ा हालांकि पंजाब के ‘किंग’ युवराज सिर्फ 12 रन ही बना पाए। आखिर के ओवर्स में डेविड मिलर(24 रन) और स्टाइनिस(22 रन) ने भी लक्ष्य प्राप्त करने में अहम योगदान दिया।

 

ये पढें : CWG : वेटलिफ्टिंग में पूनम यादव ने भारत को दिलाया पाचंवा गोल्ड

 

 

इससे पहले टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा गंभीर ने 42 गेंदों में 55 रन जोड़े थे, गंभीर के अलावा दिल्ली की तरफ से कोई भी डेयरडेविल 30 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका। के एल राहुल को उनके ताबड़तोड़ अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। 

 

                                                नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा


पर हमसे जुड़े