×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 9 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 09-2018 05:17:26pm


फतेहपुर : जिले में ससुर के अवैध सम्बन्ध का विरोध करने पर ससुर ने अपनी विधवा बहु को दौड़ाकर गोली मार दि और खुद ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां डॉक्टरो ने महिला की हालत नाजुक देख कानपूर हैलट के लिए रेफर कर दिया जहां महिला का इलाज चल रहा है। 

 

एटा : एटा में नेशनल हाइवे स्थित सिंधी कॉलोनी में एक अज्ञात युवक की बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी।

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और न ही हत्यारों के बारे में पुलिस को कोई सुराग मिला है। 

 

ये पढ़े : यूपी के कई विधायक पहुंचे सुकलाजोत उत्सव में

 

मेरठ : मेरठ में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को किसी से अवैध सम्बन्ध होने के शक के चलते मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी का है।

 

बाराबंकी : बाराबंकी जिले के थाना जहांगीराबाद अंतर्गत गोपालपुर गांव में नवविवाहिता जीतू की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी।

 

मृतक युवती के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेके जाने का आरोप लगाते हुए दहेज़ हत्या का मामला बताया है। लड़की के पिता हनुमान प्रसाद का कहना है।

 

 ससुरालवालों के दबाव के बाद कर्ज लेकर मोटर सायकिल दहेज़ में दिया था। परिवार खुश था लेकिन इधर कई दिनों से मृतका मायके आने के लिए कह रही थी। लेकिन उसे ये लोग ला नहीं रहे थे उधर पुलिस ने लाश को पोस्ट मार्टम भेज पीड़ित परिवार वालों से तहरीर ले कार्यवाही करवाने की बात कर रही है।

 

ये पढ़े : लगातर बिगड़ रही है तेंदुओं की हालत

 

बांदा : बांदा में घरेलू कलह के चलते एक महिला ने केन नदी पुल से छलांग लगा दी गनीमत की बात यह रहीं की समय रहते मछुआरों ने देख लिया और आनन फानन में पानी से निकाल कर सौ नम्बर पर सूचना दी, पुलिस ने महिला को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा मे अपराध शाखा और थाना भरथना पुलिस की संयुक्त टीम ने मोटर साइकिल चोरी करने वाले गैंग के 6 सदस्यों को गिरफतार कर उनके कब्जे से चोरी के किये गये 34 दोपहिया वाहन व 1 ओमनी कार बरामद की है।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉ बताया कि क्राइम ब्रांच इटावा और थाना भरथना पुलिस ने वाहन चोरों के गिरोह के 6 शातिर अपराधियो को गिरफतार कर उनके कब्जे से 34 दोपहिया वाहन, 1 ओमनी कार, 1 देशी रायफल, 1 तंमचा 315 बोर व 5 जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा किया है ।

 

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना बकेवर पुलिस ने दो फर्जी एआरटीओ गिरफतार करने का दावा किया है। दोनो के कब्जे से नीली बत्ती लगी आल्टो कार बरामद की गई है। दोनो एसआरटीओ बनकर अवैध वसूली करते थे ।
 


पर हमसे जुड़े