×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

रणबीर बने पागल मजनू

Reported by KNEWS | Updated: Apr 09-2018 05:30:56pm


नई दिल्ली : रणवीर सिंह अपने और दीपिका पादुकोण के शादी का एलान छत पर चढ़ के चिल्ला चिल्ला कर करना चाहते है। कई महिनो से बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी की शादी के चर्चे हो रहे है। दोनों की शादी कि चर्चा उस वक्त से अधिक होने लगी जबसे अनुष्का और विराट एक बंधन में बंद गए।

 

दोनों की शादी को लेकर कई बाते सामने आई थी और एक समय तो ये भी कहा जा रहा था कि दोनों अपनी शादी की तैयारी में जुट गये हैं और दोनों ही स्विजरलैंड में भी शादी करने जा रहे हैं। दीपिका और रणवीर के बीच नज़दीकियां राम-लीला फ़िल्म से बढ़ी थी और तभी से ये जोड़ी सब ही फैंस के नज़र में छा गई।

 

 

ये पढ़े : JLo : बॉडी और ऑडियो दोनों ही सेक्सी

 


रणवीर सिंह ने एक मैगजीन में हुई बातचीत के दौरान कई बातें कही उन्होंने कहा है कि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। उनकी शादी फ्यूचर में किस दिन होगा और कौनसी डेट पर होगा वो अभी नहीं बता सकते लेकिन अगर कभी इस बारे में कोई अनाउंसमेंट होगी, तो रणवीर छत पर चढ़ कर चिल्ला-चिल्ला के अनाउंसमेंट करेंगे।

 

 
रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रैंड और अनुष्का शर्मा के एक बॉयफ्रेंड कब एक ही बंधन में बढ़ेंगे ये तो अभी कोई नही बात सकता। लेकिन फिलहाल दोनों अपने काम मे बिजी है और दोनों अपने फैंस के दिलो में अपने एक्टिंग से पहचान बनाना चाहते है।

 

 


खेर अफवाएं तो उठती ही रहती है लेकिन इन दोनों बॉलीवुड के स्टार्स के रिलेशनशिप पर कानूनी मोहर लगने का फंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

 

                                                                       नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी  

 


पर हमसे जुड़े