Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 10 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 10-2018 01:58:36pm

नोएडा : ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के चाई-फाई एरिया उस वक्त गोलिओ की आवाज से गूंज उठा जब पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल चैकिंग के दौरान पुलिस को कासना थाना क्षेत्र के चाई-फाई एरिया तीन सदिंग्ध अवस्था अभियुक्त युवक कार में सवार आते दिखे पुलिस ने उनको रोका तो वो कार को उल्टी दिशा में भगाते हुए पुलिस पर फायरिंग करने लगे।

 

जिसमें पुलिस की कार में गोली लगने के साथ एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई। पुलिस द्वारा जवाबी फाइरिंग में एक 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। जबकि इसके दो साथी भागने में सफल रहे। पुलिसकर्मी और बदमाश दोनों घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया कराया है। वही पुलिस ने इनके पास से एक बैगनआर कार, एक अवैध पिस्टल बरामद के साथ एक फोन बरामद किया है। 

 

ये पढ़े : शहर में भारत बंंद का मिलजुला असर

 

हमीरपुर : हमीरपुर जिले की जमीन फिर रिस्तों के खून से लाल हो गयी। जहां दो सगे भाइयो में आपसी बटवारे के विवाद में दम कुल्हाडी फारसे और बल्लम चल गया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।


मेरठ : अप्रैल के पहले हफ्ते हुए भारत बंद के दौरान मानो मेरठ में गदर मच गया था। वहीँ अगले दिन तीन अप्रैल को मेरठ के शोभापुर गांव में बसपा से जुड़े गोपी नामक युवक की गांव के ही गुर्जर बिरादरी से जुड़े लोगो ने गोपी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों कपिल और मनोज को जेल भी भेज दिया लेकिन गांव में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए। उपर से मृतक गोपी के पर बनाया गया एक गाना सोशियल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

ये पढ़े : बड़ा हादसा होने से टला

 

कासगंज : कासगंज जिले की कोतवाली गंजडुंडवारा के गांव बहोरनपुर में अप्रेल के प्रथम सप्ताह को दोपहर में गांव के निकट प्राथमिक स्कूल के पास से दो मासूम चचेरे भाइयो का  अपहरण कर लिया ,था। घर वालो ने पुलिस को सूचना दी व खुद भी ग्रामीणों के साथ ढूढ़ने में लग गए। बीते रात पटियाली थाना छेत्र के ग्राम ढकरई  के निकट मासूम 8 वर्षिय अमित व 7 वर्षिय सचिन के शव मिलने की सूचना आते ही मृत बच्चो के घर मे कोहराम मच गया।

 

इसके पहले भी पूर्व में भी पटियाली सर्किल में 1-1 करके 3 बच्चो को तांत्रिक क्रिया के लिए मारा गया था।  जिसके कारण अब भी क्षेत्र में इसकी दहशत वियाप्त है। अप्रैल के प्रथम सप्ताह में गायब हुए बच्चो को लेकर पहले से ही गावँ बहोरन पुर के लोग आशांकित थे कि अगर बच्चे आज नही मिले  तो उनको मार कर बलि दी जायेगी, इस घटना के बाद क्षेत्र में और भी भय व्याप्त होगया है, लेकिन कासगंज की पुलिस अब भी हाथ पर हाथ रखे बैठी है,  और मात्रा  झूठी औपचारिकताएं निभाती नजर आ रही है। 

 

नोएडा : नोएडा सेक्टर 15 के नया गांव के मैंन रोड पर बने नाले के ऊपर संदिग्ध परिस्थिति में लगभग 25 बर्षीय युवक का पड़ा मिला।  सुचना मिलेन पर  मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेजा।

 

बिजनौर : बिजनौर उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख कानून बनाये और पुलिस उन्हें लागू करने के लाख दावे करे, लेकिन हवस के भेड़िये अब मासूम को भी अपनी हवस का शिकार बनाने से बाज़ नही आ रहे है।

 

ताज़ा मामला है बिजनौर के धामपुर क्षेत्र का जंहा देर शाम एक मासूम बच्ची को तीन हवस के भेड़ियों ने जबरन एक सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गए है। पुलिस ने आज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है ।